Bharat News, India News
Ghazipur

एक महीना बाद टौंगा में चोरी की दुसरी वारदात,लाखों का माल पार

गाजीपुर । रेवतीपुर थानान्तर्गत ग्राम सभा टौंगा में रविवार की रात परिजनों की अनुपस्थिति में चोरों ने लाखों रुपये के जेवरात समेत तीस हजार नगद पार कर दिया । मालूम हो कि परिजन बिटिया की शादी के लिए जिला मुख्यालय स्थित मैरैज हाल में गये थे।

सूचना के अनुसार उमेश चंद उपाध्याय की बिटिया की शादी रविवार को ही थी,जिसकी बारात बवाड़े से गाजीपुर मैरैज हाल मे आयी थी। सभी परिजन शादी में शरीक होने गये थे। रविवार की मध्यरात्रि एक बजे के आसपास चोरों मे घर के मुख्य दरवाजे का ताला खोल कर घर में घुसे और घर के अंदर सभी दरवाजों में लगे तालों को तोड़ कर रुपया व नगदी उड़ा ले गये। इससे पहले चोरों ने घर के बाहर गली में जल रहे बल्ब को बुझा दिया था। यही नहीं घर के अंदर की सभी रोशनी को भी बंद कर दिया था। जानकारी होने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मालूम हो कि ठीक एक माह पहले विजय उपाध्याय के घर चोर तब नगदी उड़ा ले गये थे जब सभी परिजन घर में ही सो रहे थे। इससे पूर्व रामनिवास उपाध्याय,चन्द्रशेखर उपाध्याय, छविनाथ उपाध्याय, प्रेमनाथ उपाध्याय सहित कल्याणचक में भी चोरी की ऐसी दुस्साहसी घटना को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस जे सूत्र इतने कमजोर हैं कि दर्जनों चोरी की वारदात के बाद एक भी घटना का खुलासा करने में कामयाबी नहीं मिली है।

गाँव में इस तरह की दर्जनों चोरी की घटना हो चुकी है। रेवतीपुर पुलिस का रवैया वादी को ही कटघड़े में खड़ा करने की होती है। जिससे लोगों का पुलिस पर से भरोसा उठता जा रहा है।

Related posts

कोरोना का भेंट चढ़ गया सुहवल का धनुषयज्ञ मेला !

एडिटर

संगठन सृजन अभियान के तहत जनसमस्याओं के निदान के लिए भिडेंगें कांग्रेसी

एडिटर

कामदेश्वर सिंह अध्यक्ष और आकाश वर्मा नए सत्र के सचिव निर्वाचित

एडिटर

बीए भाग एक की प्रवेश परीक्षा का परिणाम घोषित

Manu

दिलदारनगर: सड़क दुर्घटना में राशिद की मौत

एडिटर

सेंटर फार एक्सीलेंस का भूमि पूजन कल

एडिटर

Leave a Comment

error: Content is protected !!