सबसे पहले तो हम लोग यह कहना चाहते हैं कि हम “रिपब्लिक” नहीं, हम “भारत प्राइम” है! हम दृढ़ प्रतिज्ञ है कि हर उस खबर को यहां लिखेंगे जो राष्ट्र हित में सही है, जो लोगों को प्रोत्साहित कर सके! जिस खबर को पढ़कर हमारे युवा आत्मनिर्भर बन सकें! हमारे बेरोजगार साथी स्वाभिमानी होकर दूसरों को रोजगार देने के अवसर प्रदान कर सकें! हम वह खबर लिखेंगे।

भारत प्राइम की शुरुआत

भारत प्राइम की शुरुआत एक कमरे से हुई है। जहां पर कुछ प्रतिभाशाली युवक आज के बहुत सारे न्यूज़ चैनल पर प्राइम डिबेट को देखकर बोर हो गए थे या यूं कहें दुखी हो गए थे। अभी जितने भी टीवी चैनल है उनके न्यूज़ प्राइम को देखेंगे तो पता चलेगा कि कितने निम्न स्तर का डिबेट हो रहा है। होगा भी क्यों नहीं, जिन गेस्ट लोगों को बुलाया जाता है उनको किसी भी विषय पर पकड़ नहीं है बस शोर मचाना है क्योंकि चैनल को फेस टू फेस डिबेट चलाना है और उस डिबेट को इस तरीके से जनता के बीच पहुंचना है कि लगे वाह! न्यूज़ एंकर ने क्या डिबेट करवाई है! दो नेता आपस में लड़ गए! उसे ही डिबेट कहा जा रहा है। बस इसी को रोकने के लिए हम लेकर आए हैं भारत Prime।

कौन है भारत प्राइम में?

अभी 10 से 12 न्यूज़ से आने वाले साथी हर खबर को इस पोर्टल के माध्यम से जनता तक पहुंचा रहे हैं उनमें से प्रमुख हैं, संचालक प्रदीप उपाध्याय जिन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत एक न्यूज़ स्ट्रिंगर के रूप में की थी। उनके अलावा और भी 10 से 12 न्यूज़ रिपोर्टर साथी हैं जो हर खबर को आप तक पहुंचा रहे हैं। हर साथियों का एक ही विचार है। खबर वही चलानी है जो राष्ट्रहित में हो। वह किसी भी प्रकार से हो सकती है अभी हम कुछ खबरों के साथ आ रहे हैं बाद में यूपीएससी तैयारी के नोट्स को भी लेकर आएंगे। बस आप हमारे साथ बने रहे।

क्या मैं भी भारत प्राइम से जुड़ सकता हूं?

जी हां! आप तो हमसे पहले ही जुड़ चुके हैं। यदि आप भारत प्राइम की किसी भी पेज को देख रहे हैं या किसी भी खबर को पढ़ रहे हैं तो आप भारत प्राइम से जुड़े हुए हैं लेकिन यदि आप भारत प्राइम पर अपने इलाके के या अपने राज्य के या अपने देश के खबर को पोस्ट करना चाहते हैं तो आपको एक मेल करना होगा और ईमेल आईडी है – bharatprime.in@gmail.com