Bharat News, India News
bharat kanpur Uttar Pradesh

राष्ट्रपति के गाँव आगमन को लेकर प्रशासन चौकन्ना

राष्ट्रपति बनने के बाद पहली बार आ रहे है श्री कोविद

कानपुर देहात। आगामी 25 जून को राष्ट्रपति माननीय श्री रामनाथ कोविद के गृह जनपद आगमन को लेकर पिछले सप्ताह से ही जिले के आला अघिकारी विकास कार्यो को अमली जामा पहनाने में लगे हुए हैं। आज सोमवार को जिले के सभी अधिकारी राष्ट्रपति जी गांव पारौंख में सुबह ही डेरा डाल कर आगमन से सम्बन्धी जानकारी में जुट गये। मालूम हो कि राष्ट्रपति बनने के बाद श्री कोविद का पहला आगमन है जिसे लेकर प्रशासन पुरे मुस्तौदी से जुटा हुआ है।

गौरतलब हो कि राष्ट्रपति महोदय 25 जून को कानपुर आएगें और विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेगें। तथा 27 जून को अपने गाँव परौंख में आयेगें। पूरे एक दिन तक अपने गाँव रहते हुए कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे । आज 21 जून को परौंख के आसपास के गांव का भी जायजा लिया गया तथा गांव की बजबजाती नालियों की सफाई युद्ध स्तर पर कराया गया। गृहआगमन को लेकर प्रदेश के कृषि राज्य मंत्री, अजीत पाल सिंकदरा विधानसभा से विधायक व वहीं पर जिला अधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी, सीडीओ सौम्या पांडे एवं अन्य अधिकारियों ने गाँव में हो रहे कार्य का लिया जायजा जिला प्रशासन ने हैलीपैड का निरीक्षण किया।

Related posts

Meghan Markle can Certainly not Quantity Commencing In your The particular Professional medical Where exactly Kate Middleton Gave Labor as well as birth

रविश मिश्र

Hints Meant for Individuals Towards Return and also Currently have Fears On the internet Gaming den

रविश मिश्र

British Company Top Team Getting into Us all Sports activities, Online Gambling establishment Market

रविश मिश्र

400 सौ अधिक मौतों का जिम्मेदार कौन: अशोक सिंह

एडिटर

Poker on-line Debris Related Articles

रविश मिश्र

How To Grow Monte Cassino Aster

रविश मिश्र

Leave a Comment

error: Content is protected !!