Noida

भाजपा नोएडा महानगर द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्म दिवस पर आयोजित “सेवा पखवाड़ा” के अंतर्गत नोएडा हाट सेक्टर 32 में “नमो प्रदर्शनी आयोजित किया

Spread the love

आज भाजपा नोएडा महानगर द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित “सेवा पखवाड़ा” के अंतर्गत नोएडा हाट सेक्टर 32 में आयोजित “नमो प्रदर्शनी” के समापन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद एवम् भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष श्री सुरेन्द्र नागर एवम् विशिष्ट अतिथि उत्तर प्रदेश महिला आयोग उपाध्यक्ष श्रीमती सुषमा सिंह तथा भाजपा पूर्व क्षेत्रीय महामंत्री श्री सतेंद्र सिसोदिया,भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता उपस्थित रहे।।
सांसद सुरेंद्र नागर जी ने अपने संबोधन में कहा कि हम सभी को आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए और इस नमो प्रदर्शनी के माध्यम से जन जन तक यह बात पहुंचाने चाहिए कि एक सामान्य परिवार में जन्म लेने वाला व्यक्ति भी भारतीय लोकतंत्र में प्रधानमंत्री के पद तक पहुंच सकता है यही भारतीय लोकतंत्र की ताकत है। उन्होंने कहा कि हमें मोदी जी से प्रेरणा लेते हुए प्रत्येक कार्य में अपना शत-प्रतिशत देने का प्रयास करना चाहिए। उन्होंने कहा है कि आज मोदी जी के नेतृत्व में भारत विश्व के अनेक देशों का मार्गदर्शन कर रहा है और यह जनमानस का मोदी जी के प्रति अटूट विश्वास का ही प्रतिफल है।उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से नमो प्रदर्शनी के संदेशों को जन जन तक पहुंचाने का आग्रह किया।
श्रीमती सुषमा सिंह ने कहा की मोदी जी ने अपना सम्पूर्ण जीवन जन सेवा, राष्ट्र सेवा को समर्पित कर दिया और हम सभी को उनसे प्रेरणा लेते हुए राष्ट्रहित में एकजुट हो करके काम करना चाहिए तथा मोदी जी द्वारा संचालित सभी जन कल्याणकारी योजनाओं को जन जन पहुंचाना चाहिए जिससे पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति तक भी सभी सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचे।।
सतेंद्र सिसोदिया ने कार्यकर्ताओं से कहा की आज का भारत मोदी जी के नेतृत्व में पुनः अपने गौरव को प्राप्त करने की दिशा में आगे बढ़ रहा है, उन्होंने कहा की मोदी जी विश्व में सबसे लोकप्रिय नेता है और आज विश्व के अनेक देश भी अपनी समस्याओं के लिए उनका मार्गदर्शन लेते हैं,उन्होंने कहा की यह मोदी जिनका कुशल नेतृत्व ही है जिसके प्रभाव से भारत अनेकों विषम परिस्थितियों में भी अपने तथा अन्य देशों के नागरिकों को भी संकटग्रस्त क्षेत्र से सुरक्षित निकालने में सफल रहा।।
कार्यक्रम संयोजक भाजयुमो जिला प्रभारी एवं वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष मनीष शर्मा तथा कार्यक्रम सह संयोजक भाजयुमो जिला अध्यक्ष रामनिवास यादव एवम् कुशल मंच संचालन भाजपा जिला महामंत्री गणेश जाटव ने किया।
कार्यक्रम में भाजपा जिला महामंत्री चंदगीराम यादव,उमेश त्यागी,डिंपल आनंद,राजीव त्यागी, नरेश शर्मा, गिरिजा सिंह, गोपाल गौड़, अशोक मिश्रा,सचिन अंबावत, अनिल मास्टर, ओमबीर अवाना,चमन अवाना,उमेश पहलवान, मुक्ता नंद प्रधान,मनोज चौहान, अर्पित मिश्रा, नवीन मिश्रा, सत्यम सिंह, नीरज चौहान,श्रीमती साधना शर्मा, संजय चौधरी , विनय कुमार, प्रशंजीत मैत्रा, शिवांश श्रीवास्तव, मोनू जोगी,साहिल राठी,कपिल धारीवाल,उत्कर्ष मिश्रा अनुपम भगत,अंकुश चौधरी,आकाश चौहान,शिवम,वरुण यादव, सत्यनारायण महावार,सोनू कौशिक,अंकित, रचना जैन इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।।

यह जानकारी भारतीय जनता युवा मोर्चा नोएडा महानगर मीडिया प्रभारी श्री अर्पित मिश्रा जी द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में दी गई।

Comment here