Bharat News, India News
Delhi

मलकागंज वार्ड 13 में सीवर लाइन का लोकार्पण, कई विकास योजनाओं की सौगात

आपका विधायक आपके द्वार कार्यक्रम के तहत कोहरा कोठी पहुंचे विधायक दिलीप पांडेय का स्थानीय लोगों ने जन्मदिन मनाया

तिमारपुर/दिल्ली। पोटल पहलवान चौक स्थित शोहरा कोठी पर जुटे मलकागंज वार्ड 13 के लोगों के लिए शनिवार की शाम तब खुशनुमा हो गई जब स्थानीय विधायक एवं दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी के मुख्य सचेतक दिलीप पांडेय आपका विधायक आपके द्वार कार्यक्रम के तहत वहां पहुंचे। स्थानीय जनता ने लोकप्रिय विधायक का जन्मदिन धूमधाम से मनाया तो वही रिटर्न गिफ्ट में विधायक ने सीवर लाइन का लोकार्पण करते हुए कई विकास योजनाओं की सौगात दी। इस खुशनुमा माहौल में एमसीडी में व्याप्त भ्रष्टाचार की टीस भी उभरी, जिस पर विधायक ने इस बार एमसीडी चुनाव में झाड़ू चलाने का आह्वान किया।
वार्ड में साफ सफाई की समस्या पर विधायक दिलीप पांडेय ने कहा कि एमसीडी में काबिज भाजपा लगातार जन सुविधाओं की अनदेखी कर रही है। इसका एक ही विकल्प है कि दिल्ली की तरह एमसीडी में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनवाई जाए। दिलीप पांडेय ने वादा किया कि एमसीडी में अगर आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो पूरी दिल्ली चकाचक होगी। एमसीडी में किसी काम के लिए जनता को रिश्वत नहीं देनी होगी, अगर किसी अफसर ने भ्रष्टाचार की कोशिश की तो उसकी जगह सीधे जेल में होगी।


इस मौके पर स्थानीय लोगों ने बद्री अखाड़ा स्थित जच्चा बच्चा केंद्र के पास स्पोर्ट्स कांपलेक्स की जरूरत बताई। विधायक ने इस संबंध में शीघ्र कार्यवाही का आश्वासन दिया। पोडल पहलवान चौक से जयपुरिया चौक आरएमसी की मांग को भी उन्होंने जल्द पूरा करने की बात कही। मनोहर बीकानेरी वाले से पंजाबी मोहल्ला की गलियों में क्षतिग्रस्त सिविल लाइन की शीघ्र मरम्मत कराकर लोगों को जलभराव की समस्या से छुटकारा दिलाने का भी वादा किया। विधायक ने बताया कि मकान नंबर 1073 से 1082 वाली गली में आरएमसी का काम प्रस्तावित है। गली नंबर 1, 2 और 3 और ब्राह्मण गली की मरम्मत का काम भी जल्द कराया जाएगा। पंडित मिठाइयां वाली गली, ब्राह्मण गली और राम गली में रहने वाले लोगों की सुरक्षा के लिए जल्द ही गेट लगवाए जाएंगे। स्वर्गीय श्रीराम प्रसाद गोस्वामी वाली गली में नई आरएमसी डालनी है। केदार बिल्डिंग एल ब्लॉक की गलियां दुरुस्त कराई जाएंगी। कटरा 976 डीजेबी की सीवर लाइन का काम भी जल्दी शुरू हो जाएगा। विधायक ने ब्राह्मण वाली गली के नवीनीकरण कार्य को जल्द शुरू कराने की बात कही, साथ ही कटरा नंबर 44, 102, 103, 95478, 1220, 1502, 1737, 3075 और 2224 में सीवर लाइन का लोकार्पण किया। शोहरा कोठी की पुरानी सीवर लाइन की जल्द मरम्मत कराने की घोषणा भी विधायक ने की।

विधायक ने बताया कि क्षेत्र में 30 सीसीटीवी कैमरे और इतने ही वाईफाई लगवाए गए हैं। जल्द ही कुछ और कैमरे लगवाए जाएंगे। लोगों की मांग पर उन्होंने कुछ स्थानों पर एलईडी लाइट लगवाने और नए हैंडपंप लगवाने की घोषणा की।

Related posts

मिथुन चक्रवर्ती होंगे भाजपा के सीएम चेहरा !

एडिटर

अयोध्या से तिरंगा के साथ होगा राष्ट्रवाद का शंखनाद

एडिटर

सोनू सूद बने मेंटॉर कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसडर

एडिटर

पंजाब में गन्ना को लेकर किसान गरम,सरकार नरम

एडिटर

तिमारपुर में विधायक दिलीप पांडे एक और वादा पूरा करने की ओर

admin

शौर्य चौहान का ‘संस्कृति स्कूल’ चाणक्यपुरी के स्पोर्ट्स कैप्टन के पद पर हुआ चयन

एडिटर

Leave a Comment

error: Content is protected !!