Tuesday, February 7, 2023
TechPAPA
HomePurvanchalGhazipurमिनी बस पलटी : दर्जनों घायल

मिनी बस पलटी : दर्जनों घायल

गाजीपुर। सुहवल ढङनी रोड पर सुहवल स्थित सरकारी राशन के गोदाम के पास मिनी बस पलट गयी जिसमें सवार दर्जनों लोग घायल हो गये‌। सभी घायलों को सदर अस्पताल ले जाया गया है।

बताया जाता है कि मिनी बस नम्बर UP61C 1836 गाजीपुर से दिलदारनगर की ओर से जा रही थी कि सुहवल ढ़ढ़नी मार्ग पर स्थित सरकारी राशन के दुकान के पास अनियंत्रित होकर पलट गयी जिसमें सवार सभी घायल हो गये। आसपास के लोग और पुलिस के सहयोग से गंभीर रुप से घायल लोगों को गोराबाजार स्थित जिला अस्पताल ले जाया गया है। लोगों का कहना है कि पुलिस और एआरटीओ की मिलीभगत से इस मार्ग पर डग्गामार वाहनों को चलवाया जाता है। जिस कारण आये दिन दुर्घटना की संभावना बनी रहती है। बताया यह भी गया है कि बस का फिटनेस और इंस्युरेंस भी फेल है।

घायलों में हरेन्द्र राजभर (19) बिरनो गुलशन (18) मरदह के संदीप कुश्वाहा (19), गोविन्द कुमार (19), आशीष (18), मोनू (19), डब्लू (20), अजीत यादव (19), प्रदीप यादव (20), रितेश यादव (18) और बिरनो के सौरव गुप्ता (20) शामिल हैं। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक योगेन्द्र सिंह ने बताया कि दानापुर सेना भर्ती से लौट रहे युवाओ से भरी मिनी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। घायलो को जिलाचिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। बस को कब्जे में ले लिया गया है। फरार चालक की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular