Bharat News, India News
Delhi

मिथुन चक्रवर्ती होंगे भाजपा के सीएम चेहरा !

दिल्ली। बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती 7 मार्च को पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में मंच पर मौजूद रह सकते हैं। ये रैली राजधानी कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में होने वाली है।मंच शेयर करने की खबरों के साथ ही मिथुन के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें भी तेज हो गई हैं। आज दिल्ली स्थित भाजपा नेता इस बाबत बातचीत में मशगूल थे कि सात तारीख को पीएम की रैली में मिथुन चक्रवर्ती को बतौर सीएम घोषित किया जा सकता है।

हाल ही में पॉपुलर बंगाली एक्टर यश दासगुप्ता बीजेपी में शामिल हुए हैं।उनके साथ तकरीबन आधा दर्जन अन्य कलाकार भी शामिल हुए. इनमें वेटरन एक्टर पापिया अधिकारी भी शामिल हैं।दासगुप्ता के बीजेपी जॉइन करने के ठीक एक दिन पहले मिथुन चक्रवर्ती संघ प्रमुख मोहन भागवत से मिले थे. इसके बाद से ही मिथुन के बीजेपी जॉइन करने कीं अटकलों को बल मिलने लगा।

इन खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए पश्चिम बंगाल बीजेपी के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने कहा है कि अगर मिथुन रैली में आते हैं तो ये हमारी पार्टी और बंगाल की जनता दोनों के लिए अच्छी बात होगी. अगर वो पीएम मोदी के साथ स्टेज शेयर करेंगे तो इससे बंगाल की जनता में प्रसन्नता होगी।


अटकलों के बीच 70 वर्षीय मिथुन चक्रवर्ती ने कहा था कि उनका मोहन भागवत के साथ आध्यात्मिक रिश्ता रहा है. उन्होंने कहा था- ‘ये पहले से प्लान था कि मोहन भागवत मुंबई आएंगे तो मेरे घर आएंगे. मैं लखनऊ से एक शूटिंग के बाद लौटा और वो भी मुंबई में ही थे. तो हमारी मुलाकात हो गई.’

Related posts

तिमारपुर में विधायक दिलीप पांडे एक और वादा पूरा करने की ओर

admin

एमसीडी उपचुनाव में आप सबपर भारी

एडिटर

लैंड फिल्ड में आग से दिनभर छाया रहा धुंध

Manu

भारत लोक सेवक ने दिया किसानों को समर्थन किसानों से मिले दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष संदीप सिंह।

राजेन्द्र शर्मा

दिल्ली में मौसम साफ,सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठंड़

admin

Leave a Comment

error: Content is protected !!