Bharat News, India News
Bihar Crime sasaram

विधायक संजीव मिश्र के भतीजे की हत्या

सासाराम। बिहार में बेखौफ बदमाशों ने सासाराम में एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है। बदमाशों ने कांग्रेस विधायक के भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी है। विधायक के भतीजे की इस प्रकार हत्या से इलाके में खौफ व सनसनी का माहौल है।घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची व शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। पुलिस द्वारा मामले की जांच जारी है।
जानकारी के मुताबिक,परसथुआ थाना क्षेत्र में निडर अपराधियों ने करगहर से कांग्रेस विधायक संतोष मिश्रा के भतीजे की हत्या कर दी है।मृतक संजीव मिश्रा कांग्रेस विधायक संतोष मिश्रा का भतीजा है। इनके चाचा गिरीश नारायण मिश्रा पूर्व मंत्री रह चुके हैं।

सूत्रों के मुताबिक संजीव मिश्रा अपने घर के बाहर थे। तभी बेखौफ अपराधियों ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि पांच की संख्या में हथियारों से लैस अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है।हालांकि इस बात का अभी पता नहीं चल पाया है कि आखिर विधायक के भतीजे की इस प्रकार हत्या के पीछे वजह क्या है। पुलिस दावा कर रही है कि जिन अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है उनकी जल्द गिरफ्तारी होगी।

इसके पूर्व भी संजीव के बाबा, पिता व चाचा की भी अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या की गई है। इसी घर में अपराधियों द्वारा की गई यह चौथी हत्या है।बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश भी इन हत्याओं की वजह हो सकती है।फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Related posts

शीशा पखवाड़ा के तहत शिविर लगाकर खोले गए खाता

एडिटर

श्रीनगर थाने में हुआ विदाई सह सम्मान समारोह का आयोजन

रविश मिश्र

शिकायत और प्रदर्शन के बाद भी नही मिल रहा शुद्ध पेयजल

रविश मिश्र

बिहार सरकार कर रही है किसानों के साथ धोखा

रविश मिश्र

सेविका बहाली स्थगित करने के बावजूद महिला पर्यवेक्षिका ने दिया चैन पत्र

रविश मिश्र

ताबड़तोड़ चोरी की घटना से लोग सहमे,पुलिस लेटलतीफ

एडिटर

Leave a Comment

error: Content is protected !!