Bharat News, India News
Crime Ghazipur

नगदीलपुर : युवक की मौत

रेवतीपुर (गाजीपुर)। रेवतीपुर थाना क्षेत्र के नगदिलपुर गांव में बीते दिनों दो पक्षों में हुई मारपीट में घायल युवक की उपचार के दौरान वाराणसी में मौत हो गई। इसकी जानकरी होते ही पुलिस मृतक के घर पहुंची।
जानकारी के अनुसार रेवतीपुर क्षेत्र के नगदिलपुर गांव में दो दिन पहले पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडा चला था। इस मारपीट में एक पक्ष के मनीष तिवारी, कृष्णा तिवारी, अमित तिवारी तथा दूसरे पक्ष से बृजराज तिवारी एवं चंदन तिवारी घायल थे। गंभीर हालत को देखते हुए युवक अमित तिवारी (36) को चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया था। उपचार के दौरान मंगलवार की उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। तनाव की स्थित व्याप्त हो गी।

जानकारी होते ही थाना प्रभारी निरीक्षक पुलिस कर्मियों के साथ मृतक के घर पहुंच गए। इस संबंध में थानाध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह ने बताया कि बीते 20 जून पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट की घटना हुई थी। दोनों पक्षों के लोग घायल हुए थे। दोनों पक्षों से चार-चार लोगों के खिलाफ एफआईर दर्ज किया गया था। उपचार के दौरान एक युवक की मौत हो गई। एक पक्ष के दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Related posts

कब्बड़ी प्रतियोगिता में बनारस की टीम अव्वल,मुहम्मदाबाद उपविजेता

एडिटर

ढ़ुढ़े नहीं मिल रहे सपा को ‘जिताऊ’ उम्मीदवार !

एडिटर

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र संशोधन अधिनियम की गुंज गाजीपुर पहुंची

एडिटर

मानिकचंद की गुमटी खा़क

एडिटर

मोदी इतिहास के सबसे बड़े विकास पुरुष – गोपाल राय

प्रेम शंकर मिश्र

सुहवल में जिम्मेदारी निभा रहे प्राथमिक शिक्षक

एडिटर

Leave a Comment

error: Content is protected !!