Bharat News, India News
Ghazipur

ब्लाक प्रमुखों के शपथ ग्रहण में शामिल हुए जनप्रतिनिधि

रेवतीपुर में मंत्री उपेन्द्र तिवारी,मुहम्मदाबाद में विधायक अलका राय

सभी क्षेत्र पंचायत सदस्यों को दिलाई गयी पद और गोपनीयता की शपथ

गाजीपुर( 20जुलाई,2021)। सदर ब्लाक सहित जिले के अन्य सभी ब्लाक मुख्यालयों पर मंगलवार को शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया। इस मौके पर सदर ब्लाक प्रमुख ममता यादव सहित अन्य ब्लाकों के नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुखों को पद एवं गोपनीयत की शपथ दिलाई गई। इसके बाद ब्लाक प्रमुख ने बीडीसी सदस्यों को सत्यनिष्ठ एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण कार्यक्रम को लेकर नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुखों के साथ ही बीडीसी सदस्यों में उत्साह रहा।

रेवतीपुर  विकास खंड परिसर में आयोजित कार्यक्रम में उप निदेशक कृषि यतींद्र सिंह ने नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख अजिताभ राय ‘राहुल’ को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। इसके बाद ब्लाक प्रमुख ने समस्त निर्वाचित क्षेत्र पंचायत सदस्यों को सत्यनिष्ठ एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस मौके पर मुख्य अतिथि मंत्री उपेन्द्र तिवारी ने कहा कि क्षेत्र की जनता विधानसभा के तीनो ब्लाक में भाजपा के ब्लाक प्रमुख प्रत्याशियों को विजयी बनाकर एक इतिहास रचा है। इसके लिए मै यहां की जनता की आभारी हूं और यह विश्वास दिलाता हूं कि यहां की जनता का इसी तरह आशीर्वाद और सहयोग मिलता रहा तो मुहम्मदाबाद का सम्मान गिरने नहीं दूंगा।


रेवतीपुर में उपेंद्र तिवारी मंत्री स्वतंत्र प्रभार,
विशिष्ट अतिथि विधायक द्वय अलका राय व सुनीता सिंह, झारखण्डे पाण्डेय,
भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ,महामंत्री ओमप्रकाश राय, पूर्वप्रमुख अनिल राय बच्चन जी, मार्कण्डे सिंह, अजय यादव, मुकेश राय, मुहम्मदाबाद ब्लाक प्रमुख अवधेश राय, बालकृष्ण त्रिवेदी, परीक्षित सिंह, विनोद गुप्ता , अमित कुमार पांडेय, उपेंद्र सिंह आदि विशिष्ट जन उपस्थित थे।

Related posts

तिवारीपुर में संगठन सृजन अभियान सम्पन्न

एडिटर

रेवतीपुर स्थित गोसेवा केन्द्र बदहाली का शिकार

एडिटर

इंदिरा गांधी की जयंती पर युकां ने किया रक्तदान

एडिटर

रेवतीपुर ब्लाक प्रमुख चुनाव: अजिताभ निर्विरोध निर्वाचित

एडिटर

आखिर हंगामा कैसा!

उत्तर प्रदेश बार काउन्सिल देगा अधिवक्ताओं को सहायता

एडिटर

Leave a Comment

error: Content is protected !!