Bharat News, India News
Chhattisgarh Sports

कब्बड़ी… कब्बड़ी… कब्बड़ी और थम गयी सांस

छत्तीसगढ़ । जन्म और मृत्यु जीवन के दो बड़े सत्य हैं और इन दोनों का फैसला ऊपर वाले कि मर्जी से ही होता है।छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के गोजी गांव में एक कबड्डी खिलाड़ी की देखते-देखते प्राण पखेरू उड़ गये।

दरअसल, गांव में कबड्डी प्रतियोगित चल रही है. बीते 20 जनवरी की शाम कोकड़ी गांव का नरेंद्र उर्फ नंदू साहू भी अपनी टीम के साथ खेलने गया था। मैच के दौरान नंदू की बारी आई, वो विपक्षी पाले में सांस थाम कर अपना दांव खेल रहे थे। इस दौरान विपक्षी खिलाड़ियों ने नंदू को घेर कर गिरा दिया। इसके बाद यहां नंदू कबड्डी के साथ अपनी जिंदगी का दांव भी हार गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो के आधार पर पुलिस पूछताछ कर रही है।

दरअसल, नंदू ने खेलने के लिए जो सांसे थामी थीं, वो हमेशा के लिए थम गईं। नंदू को अचानक दिल का दौरा पड़ा और उसका देहांत हो गया. घटना को देखने वाले आवक रह गए, जो कबड्डी देखने आए थे उन्होंने अपनी आंखों से मौत देखी तो सबका दिल पसीज गया। उत्साह के साथ मनाई जा रही कबड्डी प्रतियोगिता कुछ ही मिनट में मातम में बदल गयी। घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मामले में अब जांच की बात कही जा रही है। प्रतियोगिता में आसपास के गांव की कई टीमों ने हिस्सा लिया है।

Related posts

ऑस्ट्रेलिया पहला वनडे जीता : इंग्लैंड को 19 रन से हराकर ऑस्ट्रेलिया को सीरीज में 1-0 की बढ़त

Manu

कब्बड़ी प्रतियोगिता में बनारस की टीम अव्वल,मुहम्मदाबाद उपविजेता

एडिटर

लिपिक संघ ने की अतिरिक्त बजट की मांग

admin

गावस्कर के भद्दे कमेंट पर अनुष्का का बेहतरीन जवाब

admin

फतेहाबाद के खिलाड़ियों के छात्रवृत्ति की अंतिम तिथि 15 : उपायुक्त

एडिटर

निगाहें तेज बालर मिशेल स्टार्क पर

एडिटर

Leave a Comment

error: Content is protected !!