Bharat News, India News
auraiya

सरेंडर करने न्यायलय जा रहा सपा नेता धर्मेंद्र यादव को पुलिस ने गिरफ्तार

औरैया( विपिन गु्प्ता)। कई दिनों से फरार चल रहे जिला पंचायत सदस्य/सपा नेता धर्मेंद्र यादव को आज पुलिस ने कचहरी परिसर से गिरफ्तार कर लिया, वह सरेंडर करने जा रहा था|

बताते चलें कि इटावा जेल में बंद धर्मेंद्र यादव की रिहाई के बाद उन्होने सैकड़ों समर्थकों व गाड़ियों के काफिले के साथ जुलूस निकाला था। इसके बाद पुलिस ने कोविड नियमों के उल्लघंन के मामले की रिपोर्ट दर्ज कर गाड़ियों को सीज करने के साथ कई लोगों को गिरफ्तार किया था, परंतु धर्मेंद्र यादव फरार चल रहे थे। 25 हजार का इनामी व गैंगस्टर अपराधी धर्मेंद्र यादव ने पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया कुछ दिन पूर्व इटावा जेल से रिहा होने के बाद सैकड़ो गाड़ियों के शक्ति प्रदर्शन का वीडियो हुआ था वायरल, जिसके बाद इटावा पुलिस ने कोविड गाइडलाइंस सहित कई मुकदमे दर्ज कर दिये थे। इस लापरवाही के मामले में इटावा पुलिस के 7 पुलिस कर्मी भी निलंबित हुए थे । विश्वशनीय सूत्रों के मुताबिक धर्मेंद्र ने पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया है लेकिन इटावा पुलिस वाहवाही लूटने के लिए आरोपी को गिरफ्तार दिखाने के प्रयास में जुटी हुई है। आरोपी धर्मेंद्र ने कचहरी में सरेंडर किया जिसे थाना सिविल लाइन ले जाया गया। जेल से रिहा होने पर काफिला जुलूस निकालने वाले सपा नेता धर्मेंद्र यादव अदालत में समर्पण के लिए आते वक्त पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।‌एसएसपी डॉ. बृजेश कुमार सिंह ने गिरफ्तारी की पुष्टि की।

गिरफ्तार 4 जून को जेल से छूटने के बाद 5 जून की निकाला था काफ़िला जुलूस इस मामले में 200 लोगो के खिलाफ सिविल लाइन थाने में किया गया था मुकदमा दर्ज काफिला जुलूस में शामिल 24 गाड़ियों सहित 34 लोगो को गिरफ़्तार किया जा चुका है।कचहरी के गेट नंबर 3 से पुलिस ने चैकिंग के समय किया। इस मामले में 200 लोगो के खिलाफ सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। हूटर रैली में शामिल 39 लोगो को पकड़ा जा चुका है। इसके अलावा 29 गाड़ियों को पकड़ा किया है।

Related posts

आकाश सिंह के ब्लाक प्रमुख बनने पर हर्ष

एडिटर

कस्बा वासियों ने की पैसेंजर ट्रेनों के चलाने की मांग

एडिटर

हराना ही नहीं,भाजपा को उखाड़ फेकना है : राजवीर

एडिटर

पांच सौ नगद देकर जान बचाये नायब साहब !

एडिटर

कोरोना कर्फ्यू पर आवाहन सड़कों पर उतरा प्रशासन

एडिटर

अतिसंवेदनशील ऊमरसाना में लगा जनता दरबार

एडिटर

Leave a Comment

error: Content is protected !!