गाजीपुर। आज मंगलवार को अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा के युवा जिला अध्यक्ष राजकुमार सिंह के नेतृत्व में सादात ब्लाक अध्यक्ष एवं पदाधिकारियों संग बहरियाबाद थाने का घेराव किया गया। मामला बेलहरा गांव में हुए विवाद को लेकर था।

युवा जिला अध्यक्ष ने बताया कि 5 नवंबर को ग्राम सभा बेलहरा में प्रधान पति जयप्रकाश सिंह के द्वारा उसी ग्राम सभा के विपक्ष के लोगों द्वारा ग्राम समाज की जमीन पर टावर लगाने का कार्य किया जा रहा था जिसको रोकने पर मारपीट हुई जिसमें दोनों तरफ से मुकदमा पंजीकृत किया गया,लेकिन उसी थाने के नायब दरोगा जयदीप के द्वारा विपक्षी पार्टियों को उकसा कर महिला को सामने खड़ा कर जयप्रकाश सिंह और रवि मौर्या के खिलाफ छेड़छाड़ एवं जबरदस्ती का मुकदमा दर्ज कराया गया।जबकि उसी थाने पर अन्य महिलाओं ने इसको झूठ बताती रही लेकिन उनकी बातों को अनसुना कर उनको भगा दिया गया और फर्जी मुकदमा कायम कर जयप्रकाश सिंह को जेल भेज दिया गया और बार-बार उनको हिस्ट्रीशीटर की संज्ञा दी गई तथा एसआई जयदीप द्वारा गांव के अंदर घुस कर लोगों को धमकाना तथा यह कहना कि जो भी प्रधान पक्ष में गवाही देगा उसको जेल भेज दिया जाएगा इस बात की पता जब युवा जिलाध्यक्ष को चला तब वह भड़क गए और इस बात को लेकर सभी ग्रामवासी व् अपनी टीम के साथ थाने पर पहुंचे… जहां पर सक्षम अधिकारी को बुलाने की मांग की गई तत्पश्चात क्षेत्राधिकारी जखनिया वहां पहुंचे तथा क्षेत्राधिकारी से वार्ता कर मांग की गई कि एसआई जयदीप को यहां से हटाया जाए तथा इस मामले की पूरी जांच किसी अन्य जगह से कराई जाए क्योंकि यहां के थाना प्रभारी के रहते हुए न्याय मिलने की उम्मीद नहीं है तथा जो जो लोग बयान देना चाहते हैं उनका कलम बंद बयान हो। क्षेत्राधिकारी द्वारा सारी मांगों को मानने के पश्चात धरना समाप्त हुआ। इस मौके पर इस मौके पर युवा जिला अध्यक्ष ने कहा कि भविष्य में ऐसी घटना नहीं होनी चाहिए अगर फिर भविष्य में ऐसी घटना घटती है तो हम लोग उसका मुंहतोड़ जवाब देंगे और कुछ लोग ऐसे लोग थाने पर आए हैं जो सरकार को बदनाम करने का कार्य कर रहे हैं ऐसे लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए।

इस मौके पर प्रदेश महामंत्री रवि सिंह, जिला महामंत्री आलोक रंजन सिंह, ब्लॉक अध्यक्ष पंकज सिंह,मीडिया प्रभारी अमन सिंह, सन्नी सिंह, सत्यप्रकाश सिंह, बिट्टू सिंह, माखन सिंह, विक्की सिंह, सोनू सिंह, अभय सिंह, मुन्ना सिंह व अन्य ग्रामवासी उपस्थित रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!