Thursday, February 2, 2023
TechPAPA
HomeUttar PradeshGhazipurसेवराईं : तीन दिन से गायब मंटु का शव क्षत- विक्षत हालत...

सेवराईं : तीन दिन से गायब मंटु का शव क्षत- विक्षत हालत में मिला

गाजीपुर। 3 दिनों से लापता एक युवक का तलाब में उतराया हुआ शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई । सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने कपड़ा और चेहरे से युवक की पहचान की। परिजनों ने बताया कि युवक बीते शुक्रवार दोपहर से ही गायब था। जिसकी खोजबीन में आसपास के क्षेत्र सहित बिहार प्रांत में परिवार के लोग तलाश में लगे हुए थे। वहीं घटना की जानकारी होने पर गहमर कोतवाली पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए अन्य विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

सेवराई तहसील क्षेत्र के गहमर कोतवाली अंतर्गत सेवराई दलित बस्ती निवासी मंटू राम (30 वर्ष) पुत्र बिहारी राम मेहनत मजदूरी कर परिवार का आजीविका चलाते हैं। 6 भाइयों में मंटू दूसरे नंबर पर थे। गांव निवासी संजय भारती ने बताया कि मंटू राम बीते शुक्रवार दोपहर से घर से गायब था। देर रात तक घर न लौटने पर लोगों को इसकी चिंता सताने लगी। पत्नि मुन्नी देवी 25 वर्ष ने पुलिस को पति की गुमशुदगी की सूचना दी।

आज सुबह शौच के लिए गए ग्रामीणों ने गोड़सरा भदौरा मार्ग पर स्थित ईदगाह के पास तालाब में एक क्षत-विक्षत शव औंधे मुंह देखकर शोर मचाया। शव मिलने की सूचना पर बदहवास परिजन आनन-फानन में मौके पर पहुंचे। जहां ग्रामीणों की मदद से कपड़ा व चेहरे से शव की पहचान 30 वर्षीय मंटू राम पुत्र बिहारी राम निवासी दलित बस्ती सेवराई के रूप में की गई। गुमशुदा युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिवारी जनों में कोहराम मच गया। युवक का शव पूरी तरह से क्षत विक्षत हो गया था। दोनो आंखे भी लगभग गायब थी।

मृतक मंटू की पत्नी मुन्नी देवी पति का शव देखकर रो रो कर बुरा हाल है। मृतक के एक पुत्र मंगल 7 वर्ष व पुत्री सन्ध्या 2 वर्ष है। मंटू की मौत के बाद परिवारी जनों के भरण-पोषण की समस्या खड़ी हो गई है। इस बाबत गहमर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार उपाध्याय ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर परिजनों के तहरीर के आधार पर पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular