Wednesday, February 8, 2023
TechPAPA
HomeEtawaसिपाही सोनू के हिस्से आया बेटे की मौत ! किसका दोष ?

सिपाही सोनू के हिस्से आया बेटे की मौत ! किसका दोष ?

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में पानी भरे गड्ढे में गिरने से सिपाही के दो साल के मासूम बेटे की मौत हो गयी। घटना के बाद सिपाही ने आरोप लगाया कि बीमार पत्नी और बच्चे की देखभाल के लिए वह कई दिनों से छुट्टी मांग रहा था, लेकिन अधिकारियों ने नहीं दी।छुट्टी मिल जाती तो यह हादसा न होता।इटावा जिले में फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र की एकता कॉलोनी में बुधवार सुबह घर के बगल में पानी भरे गड्ढे में गिरकर सिपाही के दो साल के बेटे की मौत हो गयी। छुट्टी ना मिलने से नाराज सिपाही बेटे के शव को लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंच गया।

सिपाही सोनू ने आरोप लगाया कि बीमार पत्नी और बच्चे की देखभाल के लिए वह कई दिनों से छुट्टी मांग रहा था, लेकिन अधिकारियों ने नहीं दी।मौके पर पहुंचे एसपी सिटी और सीओ सिटी ने सिपाही को समझा कर घर भेजा। मासूम की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है. मथुरा के मूल निवासी सोनू चौधरी पुलिस लाइन में तैनात थे।एकता कॉलोनी में वह किराए पर रहते हैं. इनकी पत्नी करीब 15 दिनों से बीमार चल रही थीं।पत्नी कविता और 2 साल के बेटे हर्षित उर्फ गोलू की देखभाल के लिए सोनू छुट्टी मांग रहा था।


सोनू के मुताबिक 7 जनवरी को प्रार्थनापत्र एसपी सिटी को दिया था, लेकिन छुट्टी स्वीकृत नहीं हुई. बुधवार सुबह खेलते समय बेटा हर्षित घर के बगल में स्थित पानी भरे गड्ढे में गिर गया।थोड़ी देर बाद जब तलाश शुरू हुई तो हर्षित गड्ढे में मिला। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. इसके बाद सोनू शव लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंच गया उसने आरोप लगाया कि उसे यदि छुट्टी मिल जाती तो यह हादसा न होता. हालांकि पुलिस अफसरों ने समझाकर उसे घर भेजा। ( स्रोत :न्यूज 18 )

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular