Masum ki Hatya

गाजीपुर । जनपद के बहरियाबाद थाना क्षेत्र के खाजेपुर मठिया गांव में शौच के लिए खेत में कई दलित किशोरी की दुष्कर्म के बाद हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है। घटना की जानकारी होते ही ग्रामीणों ने सैदपुर-चिरैयाकोट मार्ग को अवरुद्ध कर दिया।

घर से 200 मीटर दूर खेत में किशोरी का शव मिला। गले पर चाकू से वार किया गया था। पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया। लेकिन नाराज लोगों ने सैदपुर-चिरैयाकोट मार्ग पर मृतका का शव रखकर चक्काजाम कर दिया। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी नाराज लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। मृतका इंटरमीडिएट की छात्रा थी।

शव रखकर सैदपुर-चिरैयाकोट मार्ग जाम करते ग्रामीण ।


किशोरी सुबह तकरीबन छह बजे शौच के लिए घर से दो सौ मीटर दूर खेत में गई। काफी देर बाद भी वापस नहीं लौटी तो उसकी मां ढूंढते हुए खेत में गई। वहां धान के कटे खेत में किशोरी खून से लथपथ पड़ी थी। महिला ने शोर मचाना शुरू किया। लोग जुटे और किशोरी को बहरियाबाद स्थित निजी अस्पताल ले गए जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। घटनास्थल के पास मृतका की टूटी चूड़ी और हेयरबैंड पड़ा था। गले पर चाकू से वार किया गया था। घटना से गांव में तनाव व्याप्त है। पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई है। आरोपितों की धरपकड़ जारी है। जबकि नाराज लोगों से शव के साथ चक्काजाम कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!