Thursday, February 2, 2023
TechPAPA
HomePurvanchalBhadohiविष्णु मिश्र पिस्टल छोड़ फरार

विष्णु मिश्र पिस्टल छोड़ फरार

ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्र के पुत्र हैं विष्णु

भदोहीं । यूपी के भदोही जनपद के ज्ञानपुर विधानसभा सीट से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के फरार चल रहे बेटे विष्णु मिश्रा की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ और गोपीगंज कोतवाली पुलिस की टीम ने छापेमारी की।आरोप है कि छापे के दौरान पिस्टल छोड़कर विधायक का बेटा फरार हो गया। पुलिस ने संरक्षणकर्ता एक ग्राम प्रधान को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक दो पिस्टल बरामद की गई है।

आपको बता दें कि गोपीगंज कोतवाली में रिश्तेदार की प्रॉपर्टी पर कब्जा और एक युवती से रेप के मामले में विधायक और इनके बेटे विष्णु मिश्र पर मुकदमा दर्ज है। इस मामले में विधायक विजय मिश्रा का बेटा फरार चल रहा है।मामले की विवेचना एसटीएफ को सौंपी गई है. गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के आनापुर गांव में विधायक के बेटे की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ और गोपीगंज कोतवाली पुलिस की टीम ने ग्राम प्रधान चंदन तिवारी के घर छापेमारी की। पुलिस के मुताबिक विधायक का बेटा एक पिस्टल छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने दो पिस्टल वहां से बरामद किए है. इस मामले में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि विधायक के बेटे को संरक्षण देने वाले ग्राम प्रधान चंदन तिवारी को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि पकड़ा गया ग्राम प्रधान विधायक के बेटे का करीबी है. गौरतलब है कि इसी मामले में बाहुबली विधायक विजय मिश्र जेल में बंद है. जबकि बेटा विजय मिश्रा काफी लंबे समय से पुलिस को चकमा दे रहा हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular