Tuesday, March 5, 2024
spot_img
Homeghaziabadखोड़ा के वार्ड 12 का सर्वांगीण विकास करना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता -...

खोड़ा के वार्ड 12 का सर्वांगीण विकास करना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता – राहुल शर्मा

गाजियाबाद जनपद के “खोड़ा नगर पालिका परिषद” के चुनावों में वार्ड 12 से भाजपा के सभासद पद के प्रत्याशी राहुल शर्मा को मिल रहा है क्षेत्रवासियों से भारी समर्थन

गाजियाबाद। खोड़ा-मकनपुर नगर पालिका परिषद के वार्ड 12 से भाजपा के विधि विषय विभाग के मंडल संयोजक राहुल शर्मा चुनावी रणभूमि में भाजपा की तरफ से प्रत्याशी हैं, इस क्षेत्र में चुनावी सरगर्मियों के साथ अब यह स्पष्ट हो गया है कि जनता से मिल रहे अपार जनसमर्थन के चलते राहुल शर्मा की टक्कर में अब कोई भी प्रत्याशी नहीं है, क्षेत्र के मतदाताओं के रुझानों से अब यह स्पष्ट हो चला है कि क्षेत्र की सम्मानित जनता ने मुकाबले को पूरी तरह से एक तरफा राहुल शर्मा के पक्ष कर दिया है। इस बार वार्ड 12 के देवतुल्य मतदाता चाहते हैं कि उनका सभासद शिक्षित, कर्मठ, ईमानदार, जुझारू व जनप्रिय उम्मीदवार हो, मतदाताओं की इस कसौटी पर राहुल शर्मा एडवोकेट पूरी तरह से खरे उतरते हैं, उसी के दम पर ही चुनाव प्रचार के साथ ही राहुल शर्मा का कद जनता की अदालत में तेजी से कद बढ़ता जा रहा है। अपने मिलनसार स्वभाव और व्यवहार कुशलता के कारण हर कोई राहुल शर्मा एडवोकेट की प्रशंसा करने का कार्य कर रहा है, राहुल शर्मा की व्यवहार कुशलता के चलते वह क्षेत्र की लोगों की इकलौती पसंद बन गये हैं। क्षेत्र की महिलाओं के साथ युवाओं तथा बड़े बुजुर्गों के बीच में राहुल शर्मा काफी लोकप्रिय हैं, जिसका लाभ उन्हें 11 मई को हर हाल में मिलेगा।

राहुल शर्मा कहते हैं कि अपने क्षेत्र की समस्त समस्याओं का निराकरण करते हुए क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता में शामिल है। उन्होंने कहा कि मेरा खोड़ा की मिट्टी से बीस वर्षों से भी अधिक का गहरा लगाव है और मैं यहां की गली-गली की समस्याओं को बखूबी जानता हूं। राहुल शर्मा ने कहा कि मैं वार्ड 12 की सम्मानित जनता को पूरी तरह से आश्वस्त करना चाहता हूं कि मैं उनकी समस्याओं का शासन प्रशासन के स्तर पर निराकरण करवाने के लिए हर संभव प्रयास करुंगा, राहुल शर्मा ने कहा कि क्षेत्र की देवतुल्य जनता को आश्वस्त करता हूं कि आप मुझ पर जो भरोसा कर रहे हैं, मैं हमेशा उस कसौटी पर खरा उतरने का प्रयास करुंगा और आपके सुख दु:ख में कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहने का कार्य करुंगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular