Saturday, April 13, 2024
spot_img
HomebharatUttar Pradeshचुनाव से पहले मायावती को बड़ा झटका, BSP का साथ छोड़ने की...

चुनाव से पहले मायावती को बड़ा झटका, BSP का साथ छोड़ने की तैयारी में सभी 10 सांसद !


उत्तर प्रदेश में मायावती को बड़ा झटका लग सकता है। पिछली बार 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में बसपा के सिंबल पर जीतने वाले 10 सांसद मायावती का साथ छोड़ सकते हैं


लखनऊ।लोकसभा चुनाव से पहले देश के सबसे बड़े सियासी सूबे उत्तर प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) को बड़ा झटका लग सकता है। पिछली बार 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में बसपा के सिंबल पर जीतने वाले 10 सांसद मायावती का साथ छोड़ सकते हैं। इस खबर की प्रमाणिकता इस खबर से भी हो जाती है कि गाजीपुर से सांसद अफज़ाल अंसारी जो कि बसपा के सिंबल से चुनाव जीत कर आये थे अब सपा ने टिकट देने का एलान कर दिया है।
रिपोर्ट के मुताबिक BSP के सभी सांसद दूसरे दलों का दामन थाम सकते हैं।

लोकसभा चुनाव से पहले सबसे बड़ी टूट की खबर सामने आ रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बसपा के सभी सांसदों पर भाजपा, सपा और कांग्रेस की नजरें टिकी हैं। बताया जा रहा है कि मायावती की पार्टी के 4 सांसद बीजेपी, 3 समाजवादी पार्टी और 3 कांग्रेस के संपर्क में हैं। मायावती का रुख भांपते हुए सांसदों में हलचल तेज है।

मालूम हो कि जौनपुर से श्याम सिंह यादव, लालगंज सीट से संगीता आजाद, अंबेडकरनगर से रितेश पांडेय, श्रावस्ती से राम शिरोमणि, बिजनौर से मलूक नागर, अमरोहा से कुंवर दानिश अली, सहारनपुर से हाजी फजलुर रहमान, नगीना से गिरीश चंद्र जाटव, घोसी से अतुल कुमार राय, गाजीपुर से अफजाल अंसारी अभी बसपा से सांसद हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular