Monday, April 22, 2024
spot_img
HomeUttar PradeshNoidaभाजयुमो नोएडा महानगर ने आगामी कार्यक्रमों के निमित्त जिला कार्यालय सेक्टर 116...

भाजयुमो नोएडा महानगर ने आगामी कार्यक्रमों के निमित्त जिला कार्यालय सेक्टर 116 में बैठक का आयोजन किया।

आज भारतीय जनता युवा मोर्चा नोएडा महानगर ने भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रांशुदत्त द्विवेदी के निर्देश में , भाजयुमो प्रदेश मंत्री श्री अमल खटीक के मार्गदर्शन एवम् भाजयुमो नोएडा महानगर जिलाध्यक्ष श्री राम निवास यादव के नेतृत्व में आगामी कार्यक्रमों के निमित्त जिला कार्यालय सेक्टर 116 में बैठक का आयोजन किया।


भाजयुमो G20 ke निमित्त Y 20 के लिए सभी वर्गों के युवाओं के लिए विभिन्न कार्यक्रमों को आयोजित करेगा जिसमे समाज के सभी वर्गों तथा सभी क्षेत्र के लोगों की सहभागिता भी सुनिश्चित जायेगी। इन कार्यक्रमों का उद्देश G 20 में भारत के बढ़ते प्रभाव और उसके महत्व को जन जन तक पहुंचने का है और इस कार्यक्रम ने पार्टी ने एक बार फिर अपने सबसे विश्वसनीय मोर्चे युवा मोर्चे को मोर्चेंपर लगाया है। युवा मोर्चा पहले भी अनेकों बार अपनी कार्यकुशलता से अनोको कार्यक्रमों में जन भागीदारी सुनिश्चित कर अपनी महत्ता सिद्ध कर चुका हैं। नोएडा महानगर के युवा मोर्चा के सभी कार्यकर्ता आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में G 20 में भारत के बढ़ते हुए प्रभाव से उत्साहित दिखे तथा सभी से संकल्प लिया की Y 20 कार्यक्रमों को प्रदेश में सर्वश्रेष्ठ रूप से जन भागीदारी के सहयोग से आयोजित करेंगे।


भारत माता की जयकारों से सम्पूर्ण सभागार गुंजायमान हो उठा। बैठक में अनुज शर्मा, मोहित शर्मा, अर्पित मिश्रा, नरेंद्र जोगी,रितेश वर्मा,तुषार गोयल,प्रवीण चौहान,संजय चौधरी,कौशल यादव, दीपक ठाकुर,साधना शर्मा,विक्रांत राणा, राहुल शर्मा, कपिल धारीवाल,आकाश चौहान, वरुण यादव,सचिन भाटी,विक्की इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित रहे। यह जानकारी भारतीय जनता युवा मोर्चा नोएडा महानगर के मीडिया प्रभारी श्री अर्पित मिश्रा जी द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में दी गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular