Monday, April 22, 2024
spot_img
HomeUttar PradeshGhazipurनहर की सिल्ट सड़क डाली गयी,आवागमन बाधित

नहर की सिल्ट सड़क डाली गयी,आवागमन बाधित

गाजीपुर।एक तरफ जहां नगर निकाय चुनाव को लेकर नगर वासियों में सरगर्मियां तेज हो गई है। वहीं दूसरी तरफ सेवराई तहसील क्षेत्र के नगर पंचायत दिलदारनगर में नहर की सफाई कर सिल्ट को सड़कों पर रख दिए जाने के कारण आवागमन करने वाले लोगों को काफी परेशानियां उठानी पड़ रही हैं। सिल्ट सड़क पर रखे होने के कारण स्कूली बच्चों को स्कूल जाने वाले में दुर्घटना की आशंका हो रही हैं। क्षेत्रीय लोगों ने संबंधित उच्च अधिकारियों का ध्यान आकृष्ट कराते हुए निकाले गए सिल्ट के सही निस्तारण की मांग की है।

स्थानीय निवासी दिनेश अकेला, पवन गुप्ता, मोहित गुप्ता, राकेश आदि ने बताया कि नगर को जाने वाले छोटी नहर पुलिया के पास नहर की सफाई कर निकाली गई सिल्ट को सड़क किनारे रख दिया गया है। कई बार संबंधित अधिकारी को समस्या से अवगत कराने के बावजूद स्थिति जस की तस बनी हुई है। गौरतलब हो कि नगर के विभिन्न स्कूल और कॉलेज इसी मार्ग पर होने के कारण स्कूल से आने जाने वाले छात्र-छात्राओं को भी दुश्वारियां उठानी पड़ती है।

नगर निकाय चुनाव में लोगों द्वारा इसे प्रमुख मुद्दा बनाया गया है। नगर वासियों का कहना है कि नगर पंचायत अंतर्गत नालियों की जल निकासी के लिए समुचित व्यवस्था ना होने के कारण जलजमाव की समस्या से भी दो-चार होना पड़ता है। इसके साथ ही नगर के जर्जर तार दुर्घटना के लिए निमंत्रण देते हैं। इस बाबत चेयरमैन अविनाश जयसवाल ने बताया कि नहर विभाग के द्वारा नालों की सफाई कराई गई है संबंधित अधिकारियों से सिल्ट को सड़क से हटाने की शिकायत की गई है जल समस्या के अनुसार हो जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular