Tuesday, March 5, 2024
spot_img
HomebharatDelhiचांदनी चौक शाॅपिंग फेस्टिवल में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल होंगे मुख्य अतिथि

चांदनी चौक शाॅपिंग फेस्टिवल में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल होंगे मुख्य अतिथि

दीपक कुमार त्यागी / हस्तक्षेप
स्वतंत्र पत्रकार

17 सितंबर को चांदनी चौक शाॅपिंग फेस्टिवल में दिल्ली के प्रतिष्ठित व्यापारियों और समाजसेवियों को नवरत्न अवार्ड से सीएम करेंगे सम्मानित

चांदनी चौक शाॅपिंग फेस्टिवल में फैशन, फूड और फाॅक का होगा तड़का

शाॅपिंग फेस्टिवल में दिल्ली की 700 मार्केट एसोसिएशन्स भी होंगी शामिल

नई दिल्ली। दिल्ली में 17 सितंबर को बेलामोंड होटल एवं रिसोर्ट में होने वाले चांदनी चौक शॉपिंग फेस्टिवल की तैयारियों में चैंबर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री (CTI) जोर शोर से जुट गया है। इसे लेकर CTI कोर टीम ने दिल्ली के अलग अलग व्यापारी संगठनों से मीटिंग भी की है । सीटीआई चेयरमैन बृजेश गोयल और अध्यक्ष सुभाष खंडेलवाल ने बताया कि चांदनी चौक शाॅपिंग फेस्टिवल में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होकर चांदनी चौक शाॅपिंग फेस्टिवल का जायजा लेंगे , इसके साथ ही दिल्ली के प्रतिष्ठित और समाजसेवी व्यापारी नेताओं को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के द्वारा नवरत्न अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा।

सीटीआई चेयरमैन बृजेश गोयल ने बताया कि कार्यक्रम में दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज, आतिशी समेत सभी मंत्री, दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल, मेयर शैली ओबेरॉय आदि भी शामिल होंगी, इसके अलावा कार्यक्रम में दिल्ली पुलिस के आला अधिकारियों, IAS अधिकारियों, फिल्मी सितारे आदि भी हिस्सा लेंगे।

CTI चेयरमैन बृजेश गोयल ने बताया कि फेस्टिवल में चांदनी चौक की दिल्ली अनस्ट्रिज्ड सलवार-सूट असोसिएशन (डूसा), दिल्ली हिन्दुस्तान मर्कंटाइल असोसिएशन, चांदनी चौक सर्व व्यापार मंडल, कूचा महाजनी से बुलियन ट्रेडर्स, दरीबा कलां से जूलर्स, किनारी बाजार से गोटा जरी वाले, भागीरथ पैलेस और लाजपतराय मार्केट से बिजली वाले, जोगीवाड़ा और मालीवाड़ा से साड़ी-लहंगे वालों समेत छोटी-बड़ी मार्केट संस्थाओं को आमंत्रित कर रहे हैं।
चांदनी चौक शाॅपिंग फेस्टिवल में दिल्लीभर में छोटे-बड़े 700 मार्केट एसोसिएशन्स के साथ साथ 56 औद्योगिक क्षेत्रों के एसोसिएशन्स भी शामिल होंगे ।
फेस्टिवल में चांदनी चौक के मशहूर व्यंजनों का लुत्फ उठा सकेंगे। चाट-पकौड़ी, दही-भल्ले, टिक्की, जलेबी, समोसे, कांजी बड़े जैसे लजीज डिश बनाने वाले अपने फूड स्टॉल लगाएंगे ।
चांदनी चौक शाॅपिंग फेस्टिवल सुबह 10 बजे से शुरू होकर रात 10 बजे तक चलेगा, जिसमें फैशन इंडस्ट्री से जुड़े हुए लोगों के लिए फैशन शो भी आयोजित किया गया है ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular