Saturday, April 13, 2024
spot_img
HomeUttar PradeshGhazipurगाजीपुर पत्रकार एसोसिएशन की चुनाव तिथि घोषित

गाजीपुर पत्रकार एसोसिएशन की चुनाव तिथि घोषित

गजीपर। गाजीपुर पत्रकार एसोसिएसन की द्विवार्षिक चुनाव प्रक्रिया, पूर्व नियोजित कार्यक्रमानुसार संरक्षक अशोक कुमार श्रीवास्तव के संरक्षण में आरम्भ है।
चुनाव अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव, सह सचिव, कोषाध्यक्ष व आय व्यय निरीक्षक के पदों पर सम्पन्न होगा। चुनाव को यथोचित व सुव्यवस्थित रूप से सम्पन्न कराने हेतु संस्था के संरक्षक मा.अशोक श्रीवास्तव के संरक्षण में डा. ए.के. राय, विनय कुमार सिंह, दुर्गविजय सिंह एवं रविकान्त पाण्डेय की चार सदस्यीय चुनाव समिति का गठन किया गया है।
चुनाव प्रक्रिया में सिर्फ गाजीपुर पत्रकार एसोसिएशन के वर्तमान सदस्य ही भाग ले सकेंगे। चुनाव में प्रत्याशियों द्वारा 15 नामांकन पत्र लिये गये हैं। नामांकन पत्रों का दाखिला 21 व 22 मार्च को किया जाएगा। दाखिला के दौरान प्रत्याशी के साथ उनके प्रस्तावक और अनुमोदक की भी उपस्थिति आवश्यक होगी।
चुनाव प्रक्रिया के समस्त कार्य गाजीपुर पत्रकार एसोसिएशन गाजीपुर के कार्यालय से ही संपादित किए जाएंगे। नाम वापसी 23 मार्च को अपरान्ह 2 बजे तक, नामांकन पत्रों के जांचोपरांत सूची का प्रकाशन 23 मार्च को अपरान्ह 3 बजे तक, मतदान 31 मार्च रविवार को पूर्वान्ह 10 बजे से अपरान्ह 2 बजे तक
व मतगणना 31 मार्च रविवार को अपरांह 3 बजे से होगी। विजयी उम्मीदवारों की घोषणा तथा प्रमाण-पत्रों का वितरण 31 मार्च रविवार को मतगणना के बाद होगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular