Tuesday, March 5, 2024
spot_img
HomeUttar PradeshGhazipurब्राह्मण समाज की उपेक्षा कर सत्ता हासिल करना किसी भी राजनीतिक दल...

ब्राह्मण समाज की उपेक्षा कर सत्ता हासिल करना किसी भी राजनीतिक दल के लिए टेढ़ी खीर : अम्बिका दूबे

ब्राह्मण जन सेवा मंच का आठवां स्थापना दिवस समारोह सम्पन्न



गाजीपुर, ब्राह्मण जन सेवा मंच का आठवां स्थापना दिवस लंका मैदान स्थित मैरिज हॉल में समारोह पूर्वक मनाया गया,जिसमे जनपद के समस्त बिकास खंड,ग्राम पंचायतों से ब्राह्मण समाज के सैकड़ों पदाधिकारियों ने भाग लिया,बैठक में सनातन धर्म पर प्रहार करने वाले तथाकथित राज नेताओं की घोर निन्दा की गई। मंच के संस्थापक ,संयोजक प्रदीप चतुर्वेदी ने संयोजन के आठ साल की उपलब्धियों का विस्तृत विवरण देते हुए मंच का का नेतृत्व किसी योग्य एवम अनुभवी ब्राह्मण नेता को सम्हालने की अपील को पूरे ब्राह्मण समाज ने सिरे से खारिज करते हुए प्रदीप चतुर्वेदी को मंच के दायित्व को चलाने का संचलन करने का प्रस्ताव करतल ध्वनि से पारित किया,स्थापना दिवस पर ब्राह्मण जन सेवा मंच में उत्कृष्ट कार्य करने वाले ब्राह्मण नेताओं को भगवान परशुराम का फरसा भेंट कर सम्मानित किया गया। स्थापना दिवस के मुख्य वक्ता राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के पूर्व जिलाध्यक्ष अम्बिका दूबे ने कहा कि क्या कारण है कि राजनीतिक पार्टियों को चुनाव के समय ही ब्राह्मण की याद आती है,?चार साल गाली चुनाव में अभिनंदन का नाटक अब नहीं चलेगा। भगवती तिवारी ने कहा कि को ब्रह्मण हित की बात करेगा वही देश में राज करेगा,स्थापना दिवस में
विजय प्रकाश दुबे वरिष्ठ समाजसेवी द्वारा शोसल मीडिया ‌पर सक्रिय कार्यकर्ताओं को स्मृति चिन्ह के रूप में 51 फरसा भेट कर सम्मानित किया गया।


संरक्षक मंडल के रूप में विजय शंकर पांडेय, बिरेंद्र चोबे,झुन्ना चोबे,मनोज बाबा,राम मनोज त्रिपाठी,विजय प्रकाश दुबे ,राहुल बाबा,विशाल पांडे, बिनोद उपाध्याय,सचिदानंद ,दीपक उपाध्याय,विवेकानंद पांडेय, अभय चोबे,शिवम ,मनोज दूबे,विनोद पाण्डेय,पीयूष पाण्डेय, मनोज बाबा,विशाल पाण्डेय ,ब्रजेश पाण्डेय, सत्यम मिश्रा,पप्पू पाण्डेय,सिंटू पाठक,दिनेश तिवारी,सचिदानन्द पाण्डेय,आदि ने सहभागिता की,।
मंच की अध्यक्षता …..बी०एन० दास… एवम संचालन प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला उपाध्यक्ष भगवती तिवारी ने किया
*आभार *प्रदीप चतुर्वेदी जिला शासकीय अधिवक्ता एवम संयोजक ब्राह्मण जन सेवा मंच गाजीपुर। ने व्यक्त किया।*

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular