Monday, April 22, 2024
spot_img
HomeUttar PradeshGhazipurअरे ! एसडीएम की संदिग्ध मौत

अरे ! एसडीएम की संदिग्ध मौत

गाजीपुर‌18 अप्रैल। कासिमाबाद एसडीएम वीरबहादुर यादव अपने आवास पर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए।घटना की जानकारी होने पर कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।सुबह जब एसडीएम वीर बहादुर यादव का दरवाजा नही खुला तो कर्मचारियों ने आवास लगाई लेकिन कोई जवाब नही मिला तो लोगो को शंका हुई तो दरवाजा आनन फानन में तोड़ा गया तो अपने बेड पर एसडीएम मृत अवस्था मे पड़े थे।फिलहाल मौके पर डीएम,एसपी सहित डॉक्टरों की टीम मौके पर पहुँची है जहाँ घटना के बारे में जानकारी ली जा रही है।

संभावना जताई जा रही है कि यह हृदयगति रुकने से मौत हो सकती है।यह तो पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा।फिलहाल मौके आला प्रसाशनिक अधिकारी मौके पर पहुच गए है।घर वालो को भी सूचना दे दी गयी है।

गाजीपुर: कासिमाबाद के उपजिलाधिकारी वीर बहादुर यादव की मौके डीएम, एसपी व सीएमओ सहित सभी आला अधिकारी पहुंचे। 2015 बैच के पीसीएस वीर बहादुर यादव गाजीपुर में अतिरिक्त उपजिलाधिकारी व एसडीएम जखनिया के रूप में रह चुके थे। कौशांबी, हमीरपुर व गोंडा में उपजिलाधिकारी के रुप में सेवाएं दे चुके थे। वीर बहादुर यादव की स्नातक की पढ़ाई हरिश्चंद्र महाविद्यालय वाराणसी, स्नातकोत्तर की पढ़ाई इलाहाबाद व पीएचडी लखनऊ विश्वविद्यालय से हुई थी। वे मूलतः जौनपुर के रहने वाले थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular