Monday, February 26, 2024
spot_img
HomeUttar PradeshGhazipurमरदह : मां ने अपने दो बच्चों को उतारा मौत के घाट

मरदह : मां ने अपने दो बच्चों को उतारा मौत के घाट

गाजीपुर। मरदह थाना क्षेत्र के हमीरपुर बिजौरा गाँव मे एक सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है,एक माँ ने अपने ही दो बच्चों की चाकू से हत्या कर उनका सिर धड़ से अलग कर दिया।गलिमत रही कि 9 वर्षीय बच्ची जिसका नाम परी था बाल बाल बच गयी।हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी।फिलहाल मौके पर पहुची पुलिस ने हत्यारिन माँ को गिरफ्त में ले ली है।वही दोनों बच्चों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया।पुलिसअधीक्षक ओमवीर सिंह घटनास्थल पर पहुचकर मौका मुआयना किया।
हमीरपुर निवासी रामबचन यादव के दो लड़कों में अजित यादव जम्मू में आर्मी में है,जबकि दूसरा बेटा अमित घर पर रहता है।पूरा परिवार बीती रात्रि में खाना खाकर सोने चला गया।इस दौरान अजित की पत्नी नीतू यादव उम्र 35 भी अपने तीनो बच्चों को लेकर जिनकी हार्दिक उम्र 10 माह,दूसरा हैप्पी 6 साल जबकि बच्ची 9 साल की परी को लेकर अपने कमरे में सोने चली गई।इस दौरान रात्रि में चाकू से वार कर दोनों बच्चों की हत्या कर सिर धड़ से अलग कर दिया गनिमत रही कि तीसरी बच्ची बच गयी।घटना की जानकारी परिजनों को सुबह हुई।
परिजनों ने बताया नीतू की दिमागी हालत ठीक नही है।इससे पहले 4-5 साल पहले मानसिक इलाज चल रहा था।


घटना से पूरे गाँव मे मातम पसरा है,परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।मृतक बच्चों के दादा रामबचन यादव एंव दादी राजमती देवी बदहवास हालत में पड़े है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular