Tuesday, March 5, 2024
spot_img
HomeUttar PradeshGhazipurएन०वाई० सिनेमाज सुहासिनी ने हर वर्ष की भांति मनाया शिक्षक दिवस।

एन०वाई० सिनेमाज सुहासिनी ने हर वर्ष की भांति मनाया शिक्षक दिवस।

गाजीपुर : आज 05 सितम्बर को एन०वाई० सिनेमाज सुहासिनी ने अपनी परंपरा को बरक़रार रखते हुए शिक्षक दिवस मनाया।

शहर में स्थित प्रतिष्ठित छविगृह एन०वाई० सिनेमाज सुहासिनी मल्टीप्लेक्स में जनपद के अग्रिणी शिक्षण संस्थान के शिक्षकों के सम्मान में निःशुल्क फिल्म प्रदर्शन हेतु आमंत्रित किया गया।

आमंत्रित शिक्षकों का फूल देकर स्वागत किया गया | फिल्म के मध्यांतर काल में सभी अतिथियों को स्वल्पाहार प्रदान किया गया। सिनेमा भवन स्वामी संजीव कुमार सिंह ने पत्रकारों को बताया कि एन०वाई० सिनेमाज तीज-त्यौहार, डॉक्टर्स डे, गणतंत्र दिवस, स्वतंत्रता दिवस जयंती आदि भिन्न -भिन्न अवसरों पर इस प्रकार के आयोजन करते रहती है जिसके लिए एन०वाई० सिनेमाज के सीईओ राजीव शर्मा की महत्वपूर्ण भूमिका है जो कि निःसंदेह प्रशंसनीय है।

मैं सामाजिक प्राणी होने के नाते अक्सर प्रशासनिक अधिकारियों, न्यायिक अधिकारियों, खिलाडियों राजनेताओं, विद्यार्थियों तथा आम जनमानस से मुलाकात होती रहती है | उनके विचारों से स्पष्ट है सिनेमा में कार्यरत अधिकारियों व कर्मचारियों के कुशल व्यवहार के कारण समाज में एन०वाई० सिनेमाज की सकारात्मक सामाजिक छवि में नित्यप्रति वृद्धि हो रही है | यहाँ के साफ़-सुथरे वातावरण भी लोगों के आकर्षण का आधार है। हाल ही में 02 सितम्बर को एन०वाई० सिनेमाज सुहासिनी ने अपनी 5वीं वर्षगाँठ मनाई | उन्होंने जनपद तथा सम्पूर्ण पूर्वांचल के तरफ से एन०वाई० सिनेमाज सुहासिनी के 5वीं वर्षगाँठ पर अजय देवगन सहित कुमार मंगत, राजीव शर्मा व संजय घई के प्रति आभार व्यक्त किया।


इस अवसर पर एन०वाई० सिनेमाज सुहासिनी के सिनेमा प्रबन्धक लवकुश शुक्ला सहित अर्जुन सविता, सुशील शर्मा तथा रोटरी क्लब एवं इनरव्हील क्लब के पदाधिकारी व सदस्य आदि उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular