Saturday, April 13, 2024
spot_img
HomebharatUttar Pradeshभदोही से भाजपा प्रत्याशी होगें राजेश मिश्रा !

भदोही से भाजपा प्रत्याशी होगें राजेश मिश्रा !

लखनऊ।चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. राज्य की संसदीय लोकसभा सीट वाराणसी से सांसद रहे राजेश मिश्रा ने पार्टी का दामन छोड़ दिया है।वह मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए।माना जा रहा है कि राजेश, भदोही लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। श्री मिश्र कांग्रेस में अजय राय के बढ़ते प्रभाव से नाराज थे। संगठन में इनकी बात को तवज्जों नहीं मिल रही थी।

कांग्रेस के पूर्व सांसद राजेश मिश्रा पार्टी छोड़ी,कांग्रेस नेता राजेश मिश्रा बीजेपी में हुए शामिल,बीजेपी महामंत्री अरुण सिंह ने पार्टी में कराया शामिल,बीजेपी के वरिष्ठ नेता रवि शंकर प्रसाद भी मौजूद,वाराणसी से सांसद रहे हैं कांग्रेस नेता राजेश मिश्रा,बीजेपी मुख्यालय में राजेश मिश्रा ने पार्टी ज्वाइन की।

बीजेपी में शामिल होने के बाद राजेश ने कहा कि मेरी कोशिश होगी की इस बार बनारस लोकसभा सीट पर विपक्ष के दल का जो प्रत्याशी होगा उसको पोंलिग एजेंट नहीं मिलेगा . ये सौभाग्य की बात है की मोदी जी वाराणसी के सांसद है. पूरे दुनिया में मोदी जी ने देश का नाम रौशन किया है।

राजेश मिश्रा साल 2004 से 2009 के बीच वाराणसी से सांसद रहे हैं. राजेश मिश्रा को रवि शंकर प्रसाद और अरुण सिंह ने पार्टी में शामिल कराया।

राजेश मिश्रा साल 2004 से 2009 के बीच वाराणसी से सांसद रहे हैं. अजय राय के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद ही राजेश मिश्रा ने पार्टी पर सवाल खड़े किए थे. जानकारी के मुताबिक वे भदोही सीट से टिकट मांग रहे थे, लेकिन सपा से गठबंधन की वजह से यह सीट कांग्रेस के पाले में नहीं आई. राजेश मिश्रा ने कहा कि यूपी में कांग्रेस ने सपा के सामने समर्पण कर दिया, चुनाव लड़ने के लिए उम्मीदवार तक नहीं हैं. इतना ही नहीं उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर भी सवाल उठाए और कहा कि जाति का मुद्दा उठाना उचित नहीं है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular