Tuesday, March 5, 2024
spot_img
HomeUttar PradeshNoidaभाजयुमो जिलाध्यक्ष रामनिवास यादव के कैंप कार्यालय पर प्रदेश स्तर के नेताओं...

भाजयुमो जिलाध्यक्ष रामनिवास यादव के कैंप कार्यालय पर प्रदेश स्तर के नेताओं ने सुनी मन की बात।

भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष रामनिवास यादव के कैंप कार्यालय पर पूर्व मंत्री नवाब सिंह नागर, प्रदेश करिकारिणी सदस्य राकेश शर्मा ने सभी कार्यकर्ता बंधुओं के साथ मन की बात का 108 वां संस्करण सुना।



मन की बात के 108 वें संस्करण में आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी ने 108 के सनातनी महत्व को समझाते हुए मन की बात आरंभ की। मोदी जी ने सभी को 2024 नव वर्ष की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा की नारी शक्ति वंदन अधिनियम संसद से पारित हुआ जिसकी प्रतीक्षा एक लंबे समय से थी, उन्होंने बताया कि किस प्रकार से जन मानस ने उन्हे अपने संदेशों के माध्यम से भारत को पांचवी बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की बधाई दी हैं।


उन्होंने ने नाटु नाटु को मिले ऑस्कर, खेल जगत मे भारतियों के बढ़ते प्रभाव, मेरी माटी मेरा देश अभियान की सफलता के लिए देशवासियों की सराहना की। उन्होंने कहा कि 70000 अमृत सरोवर भी एक बहुत बड़ी उपलब्धि है।
उन्होंने भारत के सामर्थ्य की सराहना करते हुए सभी को एक साथ भारत के विकास मे जुट जाने का संदेश दिया। उन्होंने विकसित भारत के साथ साथ युवाओं को फिट इंडिया अभियान से जुड़ने का आग्रह किया है, नमो एप के माध्यम से मिले सुझावों की भी सराहना की। उन्होंने बताया की 2023 को मिलेट भोजन के रूप मे विश्व भर मे जाना गया और हमे मानसिक स्वास्थ्य के ऊपर भी ध्यान देना चाहिए, उन्होंने इस दिशा मे कार्य कर रहे अनेक स्टार्ट अप का जिक्र भी किया।



कार्यक्रम मे जिला महामंत्री युवा मोर्चा अनुज शर्मा, नवीन मिश्रा अर्पित मिश्रा जितेंद्र सिंह तोमर प्रवीण चौहान सत्यम सिंह सुमित शर्मा अनिल मास्टर अशोक यादव बलराज यादव भगवत दयाल शर्मा धर्मवीर शर्मा रोहित शर्मा सौरभ यादव विपिन यादव दीपकशर्मा प्रेमराज गिरीश शिवचरण फौजी ऋषि तोमर कपिल धारीवाल उत्कर्ष मिश्रा वरुण यादव विकी दास रवि वाल्मीकि किशन बेनीवाल पंडित इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular