Thursday, April 25, 2024
spot_img
HomebharatJharkhandभारतीय जनसभा के अध्यक्ष के साथ हुई छिनैती

भारतीय जनसभा के अध्यक्ष के साथ हुई छिनैती

जमशेदपुर: बुधवार 12 अप्रैल 2023 को अपराह्न 11:10 बजे सामाजिक कार्यकर्ता धर्म चंद्र पोद्दार के साथ छिनतई की गई।
पोद्दार ने बताया कि एक व्यक्ति पुलिसिया अंदाज में साकची महिला छात्रावास के पास पीछे से आवाज देकर स्कूटी को रुकवाया। फिर उसने गाड़ी के पेपर्स दिखाने को कहा। तब पोद्दार ने उसको कहा भी कि किसी भी चेकिंग पोस्ट पर तो उन्हें नहीं रोका गया। आप किसलिए रास्ते में पेपर्स मांग रहे हैं और वह भी सादे ड्रेस में, तो उस व्यक्ति ने कहा कि हमारे जवान आ रहे हैं। आपकी गाड़ी को थाना ले जाएंगे, नहीं तो आप आरटीओ का 1280 रुपैया दीजिए। पोद्दार ने कहा कि यह तो कोई समझ में आने वाली बात नहीं है। फिर भी आप रसीद दीजिए, हम आपको रुपए देते हैं।


पोद्दार रुपये गिनने लगे, तभी हाथ से 1720 रुपैया छीन कर भाग गया। पोद्दार ने पीछे से उसकी गाड़ी का देखा जो JH05BG 4254 था।
पोद्दार तत्काल वहां से पूर्वी सिंहभूम जिला की उपायुक्त के कार्यालय में पहुंचे और उनके पीए आकाश जी को पूरी बात की जानकारी लिखित में दी। आकाश जी ने आश्वस्त करते हुए कहा कि वह एक नोट के साथ एसएसपी को इसकी जानकारी भेजते हैं, कार्रवाई अवश्य होगी।
बृहस्पतिवार 13 अप्रैल को पोद्दार ने संबंधित साकची थाना को इसकी विधिवत लिखित शिकायत की है और वरीय पुलिस अधीक्षक को भी इसकी एक प्रतिलिपि उपलब्ध कराई है।
पोद्दार ने अपनी शिकायत में पुलिस प्रशासन से मांग की है कि उन्हें उनका रुपया लौटवाया जाए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular