Saturday, April 13, 2024
spot_img
HomePurvanchalJaunpurजौनपुर में तड़तड़ाई बन्दुक, इस भाजपा नेता की हत्या

जौनपुर में तड़तड़ाई बन्दुक, इस भाजपा नेता की हत्या

जौनपुर। गुरुवार को जौनपुर में भाजपा के नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बाइक सवार बदमाशों ने प्रमोद यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। प्रमोद यादव अभी जिला मंत्री के पद पर हैं लेकिन 2012 के विधानसभा चुनाव में मल्हनी सीट से वह धनंजय सिंह की पत्नी के खिलाफ चुनाव लड़ चुके हैं।

यह घटना गुरूवार सुबह की है. मृतक बीजेपी नेता का नाम प्रमोद यादव कुमार है. एसपी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, बीजेपी नेता प्रमोद यादव गुरूवार को अपनी गाड़ी से किसी काम से जा रहे थे. इस दौरान ये आरोपी बाइक से आए और उनका रास्ता रोक लिया. बाइक पर बैठे युवकों ने बीजेपी नेता की गाड़ी निमंत्रण कार्ड देने के बहाने से रुकवाई थी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना सिकरारा क्षेत्र स्थित बोधापुर गांव निवासी भाजपा के जिला मंत्री प्रमोद कुमार यादव को दिन दहाड़े लगभग 10 बजे के आसपास मोटरसाइकल सवार बदमाशों ने गोली मार दी। आरोपी वारदात के बाद फरार हो गए हैं। घायल को तत्काल जिला अस्पताल भिजवाया गया है।

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर निरीक्षण के बाद बदमाशों की तलाश में जुट गयी है। बताया जा रहा है कि प्रमोद जैसे ही अपने घर से निकाल कर सड़क पर आए तभी बदमाशों ने गोली मार दी और फरार हो गए। मोटरसाइकिल सवार बदमाशों का पीछा पुलिस टीम कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular