Saturday, April 13, 2024
spot_img
Homeghaziabad"जनसंख्या नियंत्रण कानून लाने वाले प्रत्याशी और दल को वोट दें"

“जनसंख्या नियंत्रण कानून लाने वाले प्रत्याशी और दल को वोट दें”

व्यापारियों के साथ घटित आपराधिक घटनाओं का जल्द से जल्द अनावरण व चोरी का माल जल्द बरामद करके व्यापारियों को वापस करें पुलिस – धनेश सिंघल

दीपक कुमार त्यागी / हस्तक्षेप

गाजियाबाद की पॉश कॉलोनी वसुंधरा के सेक्टर 16बी स्थित सेन्ट्रल मार्केट में साहिबाबाद उघोग व्यापार प्रतिनिधी मंडल के विधानसभा अध्यक्ष धनेश सिघंल के नेतृत्व मे स्थानीय व्यापारियो ने एक बैठक का आयोजन किया। बैठक में अध्यक्ष धनेश सिंघल ने मार्केट मे बढ रहे अपराध एवं चोरी की वारदात होने एवं स्थानीय पुलिस प्रशासन द्वारा उक्त घटनाओ को नही खोलने पर आक्रोश व्यक्त करते हुए, उन्होंने कहा कि देशहित में आगमी दिनांक 26 अप्रेल 2024 को लोकसभा चुनाव मे सभी व्यापारियो ने शत-प्रतिशत मतदान करने का संकल्प लेते हुए, जनसंख्या नियंत्रण कानून लाने वाले प्रत्याशी और दल को वोट देने का निर्णय लिया गया।

मार्केट क्षेत्र में घटित चोरी की घटनाओं पर व्यापारी नेता धनेश सिघंल ने स्थानीय थानाध्यक्ष जितेंद्र सिंह से उक्त घटनाओ को जल्द से जल्द खोलने एवं सभी अपराधियो को जल्द गिरफ्तार करके, चोरों से व्यापारियों का चोरी हुआ माल बरामद कराने का अनुरोध किया। सिंघल ने बताया कि एसएचओ जितेंद्र सिंह ने जल्द घटना को खोलने का आश्वासन दिया है।

बैठक में व्यापारी नेता धनेश सिंघल ने हाल मे चौपला बाजार गाजियाबाद के व्यापारी संयम गर्ग के साथ दिनांक 22-03-2024 को हुई लुट पर भी आक्रोश व्यक्त करते थानाध्यक्ष को उक्त घटना को एक सप्ताह मे नही खोलने पर मजबुरन धरना प्रदर्शन आंदोलन करने की चेतावनी दी।

इस बैठक में अरविंद गुप्ता, महेश शर्मा, राजीव झा, एम.एल.यादव, शुभाशिष दे, अमित शर्मा, विक्की, दीपक गुप्ता, हिमाशु चडढा, दीपक शर्मा, विकास अरोडा, अमित भारद्वाज आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular