Saturday, April 13, 2024
spot_img
HomeUttar PradeshGhazipurनाखून खूबसूरत बनाना है ? आईए गाजीपुर

नाखून खूबसूरत बनाना है ? आईए गाजीपुर

गाजीपुर की पेरिस ब्यूटी पार्लर ने जीता प्रदेश स्तरीय बेस्ट नेल आर्टिस्ट का खिताब…..

गाजीपुर ।

लखनऊ में गत 18 मार्च को आयोजित प्रदेश स्तरीय ब्यूटीशियन कार्यक्रम में जनपद गाजीपुर की पेरिस ब्यूटी पार्लर झंडातर को बेस्ट नेल आर्टिस्ट का अवार्ड प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री मलिका अरोड़ा के हाथों द्वारा सम्मानित किया गया एवम् साथ ही साथ प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री रियंका चंद्रा के हाथों द्वारा उन्हे ताज पहना कर सम्मानित भी किया गया है ।

पत्रकार वार्ता के दौरान जानकारी देते हुए पेरिस ब्यूटी पार्लर की संचालिका रीता देवी ने बताया कि प्रत्येक वर्ष भारत के विभिन्न शहरों में इस तरह की आयोजन और प्रतियोगिताएं होती रहती हैं जिसकी निर्णायक भूमिका के द्वारा उनके द्वारा चयनित योग्य कलाकारो को भिन्न-भिन्न अवार्ड से सम्मानित किया जाता है , जिसमें मुझे 18 मार्च को पूरे प्रदेश में बेस्ट नेल आर्टिस्ट के अवार्ड से सम्मानित किया गया है , यह कार्यक्रम लखनऊ के प्रसिद्ध होटल रामादा होटल में आयोजित हुई थी , जिसमें पूरे भारतवर्ष से सेलिब्रिटी आए हुए थे ।उन्होंने अपने सम्मान को जनपद गाजीपुर की जीत बताते हुए प्रसन्नता व्यक्त की है ।

ज्ञात हो कि समस्त पूर्वांचल में कहीं भी कोई भी नेल आर्टिस्ट नहीं है , बड़े-बड़े महानगरों की तर्ज पर अपने जनपद गाजीपुर में यह कार्य करने का मुझे सौभाग्य प्राप्त हुआ है यह अपने जनपद के लिए गौरव की बात है ।

उन्होंने कहा कि कोई भी अभ्यर्थी यदि इस तरह का कार्य सीखना चाहती है तो उनके यहां ब्यूटीशियन/ नेल प्रशिक्षण की भी पूरी सुविधा उपलब्ध है । आज हमारे देश के प्रधानमंत्री माननीय मोदी जी का एक ही सपना है कि स्वरोजगार की तरफ अपने को खुद प्रेरित करे । यही करते हुए हमने अपने कठिन परिस्थितियों में स्वावलंबी बनने के लिए और गाजीपुर की महिलाओं को स्वावलंबी बनाने के लिए स्वयं इस कार्य को घर परिवार की जिम्मेदारी के साथ निभाते हुए बहुत ही कठिनाई और संघर्ष का सामना किया है , तब जाकर आज कहीं आप सभी के आशीर्वाद से मैं इस मुकाम पर पहुंची हूं ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular