Tuesday, February 7, 2023
TechPAPA
HomeBallywoodकामेंडियन भारती सिंह के घर 'थोड़ा सा गांजा' बरामद

कामेंडियन भारती सिंह के घर ‘थोड़ा सा गांजा’ बरामद

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को मशहूर स्टेड अप कामेंडियन भारती सिंह के तीन बंगलों पर छापा मारा,जिसमें NBC को ‘थोड़ी मात्रा में गांजा’ भी बदामद की। भारती और उनके पति हर्ष पर ड्रग्स लेने के आरोप हैं। NCB ने कल की घोषणा के बाद इनके यहां छापेमारी की फिलहाल दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

NBC के अनुसार एक ड्रग पैडलर से पूछताछ में इन दोनों का नाम सामने आया था। इसके बाद अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा स्थित घरों में छापामारी की कार्यवाही की गयी इस दौरान NCB को यहां से ‘थोड़ा सा गांजा’भी हाथ लगा है।

इससे पहले, ड्रग्स केस में 20 नवंबर को अर्जुन रामपाल NCB के ऑफिस पहुंचे, जहां उनसे कई घंटों तक पूछताछ हुई। अर्जुन से पहले उनकी लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से दो दिन पूछताछ की गई थी। रामपाल के दोस्त पॉल बार्टेल की भी गिरफ्तारी हुई थी, वह 25 नवंबर तक ज्यूडिशियल कस्टडी में है।


भारती सिंह एक स्टैंडअप कॉमेडियन और एक्ट्रेस हैं। वे ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आती हैं। भारती ने 2017 में राइटर हर्ष लिंबचिया से शादी की। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत इंडियन लाफ्टर चैलेंज से की थी। इसके बाद उन्होंने कई कॉमेडी शो में काम किया किया, जिनमें कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी सर्कस महासंग्राम, कॉमेडी सर्कस का जादू, कहानी कॉमेडी सर्कस की आदि शो में नज़र आती हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular