Monday, April 22, 2024
spot_img
HomePurvanchalPrayagrajहत्या के बाद तीनों ने किया सरेंडर, गृह मंत्रालय सक्रिय

हत्या के बाद तीनों ने किया सरेंडर, गृह मंत्रालय सक्रिय

प्रयागराज। अतीक और अशफाक की हत्या करने वाले आरोपी लवलेश तिवारी बांदा का निवासी,आरोपी सनी कासगंज जिले का रहने वाला,आरोपी अरुण मौर्य हमीरपुर का निवासी है,शुक्रवार को भी तीनों हमलावर आए थे।

यूपी में दहशत का पर्याय रहा माफिया अतीक अहमद अब इतिहास बन चुका है. शनिवार रात मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाते समय उस पर 3 हमलावरों ने हमला किया. मीडियाकर्मियों के भेष में आईकार्ड और बैग लटकाकर पहुंचे हमलावरों ने पिस्टलों से एक के बाद एक तड़ातड़ 18 गोलियां चलाईं, जिससे अतीक और उसके छोटे भाई अशरफ की वहीं मौत हो गई. 

अस्पताल परिसर में जब यह घटना हुई, उस वक्त मीडिया कर्मी उस दोनों माफिया बंधुओं के आगे-आगे सवाल पूछ रहे थे. गुड्डू मुस्लिम के बारे में पूछे जाने पर अतीक ने जवाब देना शुरू ही किया था कि तभी मीडियाकर्मी के रूप में पहुंचे हमलावर ने अतीक के सिर से सटाकर गोली मार दी. वहीं दूसरी ओर मौजूद हमलावर ने अशरफ को गोली मारी. एक-एक गोली लगते ही दोनों नीचे गिर गए, इसके बाद भी तीनों हमलावर रुके नहीं और तड़ातड़ गोलियां बरसाते रहें. जब उन्हें यकीन हो गया कि अब दोनों खत्म हो चुके हैं, तभी वे रुके और तुरंत ही हाथ ऊपर करके पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया.उधर केन्द्रीय गृह मंत्रालय प्रदेश सरकार से मामले की जानकारी पल पल की जानकारी ले रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular