Bharat News, India News
bharat Entertainment

Big Boss 14: निक्की तंबोली ने बड़े पैमाने पर लड़ाई के दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी के MeToo टिप्पणियों को लाया

बिग बॉस 14. के एपिसोड के लिए बुधवार को निक्की तंबोली और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच एक बड़ी लड़ाई को छेड़ा गया था। कलर्स के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए इस वीडियो में दोनों प्रतियोगियों को एक-दूसरे को लताड़ते हुए दिखाया गया था।


देवोलीना ने निक्की पर स्थिति का फायदा उठाने का आरोप लगाया, और रुबीना दिलैक के प्रशंसकों के लिए जाने के बाद। देवोलिना ने कहा, “मैं तुम्हारे पंख काट दूंगी,” देवकी ने निक्की से कहा, जिसने कुछ बयान देकर कहा था कि साथ निभाना साथिया अभिनेता ने बिग बॉस 13 में अपने कार्यकाल के दौरान किया था। देवोलीना ने सिद्धार्थ शुक्ला पर अनुचित व्यवहार का आरोप लगाया था, अगर वह उसे छूते थे। ।

इससे देवोलेना और विकास गुप्ता भी नाराज हो गए। “तुम क्या कह रहे हो?” उसने मांग की। “अंदर जाओ और उसे दे दो,” उसने देवोलेना से कहा, जिसने घर के अंदर निक्की का पीछा किया और उस पर चिल्लाया। देवोलेना ने निक्की पर काम के लिए लोगों का पीछा करने का आरोप लगाया। उसने निक्की से उसकी असली पहचान के बारे में भी पूछताछ की, और सुझाव दिया कि वह एक नकली नाम का उपयोग कर रही है। “मैं आपको वीकेंड का वार में दिखाऊंगी,” उसने कहा।

देवोलीना ने हाल ही में एजाज खान के लिए एक प्रॉक्सी के रूप में शो में प्रवेश किया, जिन्हें पूर्व प्रतिबद्धता के कारण अचानक छोड़ना पड़ा। देवोलेना ने शो में शामिल होने से पहले द टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, “उन्होंने (एजाज) खुद को अच्छी तरह से स्थापित किया था और खेल को अच्छी तरह से समझा था। मैं अन्य प्रतियोगियों के साथ उनके खेल और उनके पारस्परिक समीकरणों को आगे ले जाऊंगा। मैं उस गतिशीलता को खराब नहीं करूंगा जो उन्होंने पहले ही शो में स्थापित की है और न ही मैं अपने दोस्तों के साथ किसी भी रिश्ते और प्रतिबद्धताओं को बर्बाद करूंगा। ”

Related posts

पायलट से सीईओ बनीं हरिप्रीत

एडिटर

जेपी नड्डा पाजिटिव

एडिटर

पूर्व प्रधान ने ग्राम विकास अधिकारी को मारी गोली,मौत, एक अन्य घायल

admin

कल का दिन प्रियंका और स्मृति के नाम

एडिटर

इस स्कीम में आपका पैसा डबल

एडिटर

लोकसभा से बिल हुआ पास : सांसदों की सैलरी की होगी 30 फ़ीसदी की कटौती

Gopal Upadhyay

Leave a Comment

error: Content is protected !!