Tuesday, February 7, 2023
TechPAPA
HomeBallywoodअभिनेता अक्षय कुमार व गायक कैलाश खेर से मिले मुख्यमंत्री,फिल्मसिटी को लेकर...

अभिनेता अक्षय कुमार व गायक कैलाश खेर से मिले मुख्यमंत्री,फिल्मसिटी को लेकर कवायद तेज

दिल्ली । उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाए जाने की कवायद अब तेज हो गयी है इसी सिलसिले में मु्ख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ मंगलवार से ड़टे हुए हैं। कल देर शाम मुंबई पहुंचने के बाद उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और गायक कैलाश खेर से मुलाकात की। ट्राइडेंट होटल में ही इन फिल्मी सितारों की मुलाकात उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से हुई। इस बीच सीएम योगी के मुंबई में फिल्मी सितारों से हो रही इन मुलाकातों के बीच सियासी पारा चढ़ने लगा है। कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण ने कहा कि बीजेपी यूपी सरकार के नाम पर अब बॉलिवुड का एक टुकड़ा ले जाने की पटकथा तैयार कर रही है जबकि आदित्य ठाकरे ने चुनौती दी है कि हिम्मत है तो बालीबुड को मुब ई से ले जाकर दिखाएं।
प्रदेश सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि इस मुलाकात के दौरान सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश में फिल्म निर्माण की असीम संभावनाएं हैं। इसी को देखते हुए प्रदेश सरकार फिल्म नीति-2018 के माध्यम से फिल्म निर्माण गतिविधियों को बढ़ावा देने में जुटे हुए हैं।

मुख्यमंत्री ने अक्षय कुमार से मुलाकात के दौरान कहा कि राज्य में फिल्म की शूटिंग होने से स्थानीय लोगों को रोजगार और प्रदेश के कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर प्राप्त होता है। प्रदेश में फिल्म शूटिंग करने वाले निर्माताओं को हरसंभव सहयोग और सुविधा प्रदान की जा रही है। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी कला का सदुपयोग करते हुए ‘टायलेट एक प्रेम कथा’ फिल्म के माध्यम से समाज को प्रेरक संदेश दिया। ऐसी फिल्में समाज में जागरूकता बढ़ाने में मददगार सिद्ध होती हैं। मुलाकात के दौरान अक्षय कुमार ने फिल्म निर्माण को बढ़ावा देने के लिए प्रदेश सरकार के प्रयासों की सराहना की। बता दें कि श्री योगी प्रदेश के नगर निगम को स्टाक एक्सचेंज में सूचीबद्ध होने के कार्यक्रम के सिलसिले में मुबई दौरे पर गये हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular