Saturday, April 13, 2024
spot_img
HomeUttar PradeshGhazipur"कुदरत की मेहरबानी और न्याय पालिका द्वारा मिले न्याय के चलते उनके...

“कुदरत की मेहरबानी और न्याय पालिका द्वारा मिले न्याय के चलते उनके नापाक मंसूबे पूरे नही हो पाये’

हुक्मरानों को लोकतंत्र पंसद नहीं,नाहक करती है विपक्षियों को परेशान–अफजाल अंसारी
आज दिनांक 10 मार्च को समाजवादी पार्टी के लोकसभा क्षेत्र गाजीपुर के प्रत्याशी सांसद अफजाल अंसारी जी ने अपने चुनाव प्रचार की कड़ी में जंगीपुर विधान सभा के हरिकरन पुर,बरहीं,कहोत्तरी सहित दर्जनों गांवों में भ्रमण एवं जनसम्पर्क किया और इन स्थानों पर आयोजित जनसभाओं में लोगों से समर्थन एवं सहयोग की अपील कर भाजपा सरकार द्वारा अपने और अपने परिवार के ऊपर हुए जुल्म और ज्यादती के खिलाफ न्याय की गुहार लगाते हुए भाजपा की तानाशाही सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने तानाशाही रवैया अख्तियार कर रक्खा है। वह संविधान और लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है। वह विरोधियों के साथ बदले की भावना से कारवाई कर रही है । जो लोकतंत्र के लिए ठीक नही । उन्होंने कहा कि भाजपा ने साजिश रचकर हमें चुनाव लड़ने से रोकना चाहा की लेकिन कुदरत की मेहरबानी और न्याय पालिका द्वारा मिले न्याय के चलते उनके नापाक मंसूबे पूरे नही हो पाये।उन्होंने कहा भाजपा ने जुल्म और ज्यादती की इंतहा कर दी है। उनके नापाक इरादें और कहर के चलते मेरा परिवार अथाह पीड़ा में हैं ।उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार चाहे जितना चाहे जुल्म ढा लें , मरना गंवारा है लेकिनझुकना नही। उन्होंने कहा कि मैं महान कामरेड सरजू पांडे का शिष्य रहा हूं ,गरीब की सेवा और जुल्म और जालिम से लड़ने की प्रेरणा हमें उनसे और अपने पुरखों से मिली है। गरीब और वतन की सेवा हमारे खुन में हैं । उन्होंने कहा कि मिट जाऊंगा लेकिन साम्प्रदायिक एवं फासिस्टवादी ताकतों के खिलाफ ताजिन्दगी लड़ता रहूंगा।
।विधायक डॉ विरेन्द्र यादव ने कहा कि यह चुनाव हम सबके लिए चुनौती है। हम सबके समक्ष लोकतंत्र, संविधान,सामाजिक न्याय और देश का धर्मनिरपेक्ष स्वरूप को बचाने की चुनौती है।यदि हम उनके झूठ,फरेब और साजिश से नहीं बचे तो लोकतंत्र,संविधान, गरीबों को मिलने वाला सामाजिक न्याय और देश का धर्मनिरपेक्ष स्वरूप सब खत्म हो जायेगा। उन्होंने कहा कि संविधान और लोकतंत्र बचेगा तभी सबके हक और अधिकार मिलेंगे। नही तो न आरक्षण मिलेगा और न नौकरी
उन्होंने कहा कि भाजपा सत्ता के मद में मदान्ध होकर इस बार चार सौ के पार और उत्तर प्रदेश में 80 में 80 का का नारा दे रही है जबकि सच्चाई यह है कि उत्तरप्रदेशका बेरोजगार नौजवान, छात्र और किसान उनके दिल्ली जाने के रास्ते को उत्तरप्रदेशमें ही रोक देगा । उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन को मूर्त रुप लेते देख भाजपा नेताओ की नींद उड़ चुकी है।वह हताश और निराश होकर इस तरह के खोखले नारे दे रहे हैं। उनका अंहकारपूर्ण बोल और आचरण उनके पतन का मुख्य कारण बनेगा।
जिलाध्यक्ष गोपाल यादव ने कहा कि ईडी, सीबीआई और इलेक्ट्रानिक मीडिया भाजपा सरकार के लिए ढाल का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सीबीआई और ईडी का दुरूपयोग कर रही है । इन संस्थाओं को भाजपा ने विरोधियों को परेशान करने में लगा रक्खा है। उन्होंने कहा कि यह सरकार लोकतंत्र के चौथे खंभे को भी लगातार कमजोर करने का काम कर रही है। सरकार से नाइतेफाकी रखने वाले मीडिया कर्मियों को भी परेशान कर रही है भाजपा । भाजपा सरकार का यह रवैया लोकतंत्र के लिए खतरा साबित हो रहा है।उन्होंने कहा कि किसान,नौजवान,व्यापारी और छात्रों के आक्रोश से भाजपा अपने को नही बचा पायेगी। इस चुनाव में इंडिया गठबंधन का सत्ता में आना और एनडीए सरकार का जाना तय है।


इन कार्यक्रमों में मुख्य रूप से पुर्व मंत्री रमाशंकर राजभर,राजेन्द्र यादव,सुग्गुयादव,रामाशीष यादव, सूर्यनाथ यादव, सुभाष यादव, विरेन्द्र यादव, दारा यादव, उपेन्द्र यादव, आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किए।
इन सभाओं की अध्यक्षता और संचालन जंगीपुर विधान सभा के अध्यक्ष राजेन्द्र यादव ने किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular