Thursday, April 25, 2024
spot_img
HomePurvanchalBalliyaफ्री में दूंगा अपनी 30 बीघा जमीन, सरकार बनवाये मेडिकल कॉलेज :...

फ्री में दूंगा अपनी 30 बीघा जमीन, सरकार बनवाये मेडिकल कॉलेज : बसपा विधायक

बलिया। बसपा विधायक उमाशंकर सिंह ने विधानसभा मे कहा कि सरकार का दावा है कि बलिया में मेडिकल कॉलेज निर्माण हेतु जमीन नहीं मिल रही है, बलिया जनपदवासियों की सेवा हेतु मैने सदन में घोषणा किया कि मैं अपनी स्वयं की 30 बीघा जमीन निशुल्क दूँगा, सरकार मेरी जमीन पर मेडिकल कॉलेज बनाये । रसड़ा विधायक के इस घोषणा की पूर्वांचल में चर्चा हो रही है। विधायक ने उक्त घोषणा की क्लिप को अपने ट्विटर हैंडल में भी शेयर किया है।

उमाशंकर सिंह ने 2017 में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा और भारतीय जनता पार्टी के अपने करीबी प्रतियोगी राम इकबाल सिंह को 33,887 मतों के अंतर से हराया। उन्होंने 2012 के विधानसभा चुनाव में संग्राम सिंह यादव के खिलाफ बड़े अंतर से जीत हासिल की थी।

बलिया के सबसे प्रसिद्ध राजनेताओं में से एक हैं, यूपी पूर्वी क्षेत्र में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले राजनेता हैं, लोग उन्हें प्यार करते हैं, उन्हें गरीबों का मसीहा कहते हैं। उन्होंने समाज के लिए बहुत योगदान दिया है, फरवरी 2016 में उन्होंने 351 हिंदू, मुस्लिम जोड़ों के सामूहिक विवाह का आयोजन किया जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular