Tuesday, March 5, 2024
spot_img
HomeUttar PradeshGhazipurनया साल मनाने होटल में गया आईटीबीपी का जवान, तो फांसी...

नया साल मनाने होटल में गया आईटीबीपी का जवान, तो फांसी क्यों लगाई ?

वाराणसी। जनपद के परेड कोठी क्षेत्र स्थित नंदनी पैलेस के कमरे में महिला मित्र के साथ ठहरे युवक का शव सोमवार को फंदे से लटका मिला। नायलान की रस्सी के सहारे बने फंदे से लटके शव का निचला हिस्सा जमीन छू रहा था ।

बता दे की सिगरा थाना पुलिस के अनुसार युवक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें लिखा था कि मैं अपने जीवन से तंग आ गया हूं और अब जीना नहीं चाहता हूं ।

जानकारी के अनुसार मृतक युवक आईटीबीपी में तैनात गाजीपुर जिले के करंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत कटरिया उपरवार निवासी उमेश सिंह यादव (35) होटल नंदनी पैलेस में 31 दिसंबर की रात 9:12 बजे पहुंचा था । उसके साथ मिर्जापुर के नारायणपुर की रहने वाली एक महिला मित्र भी थी । वह दोनो तीसरे तल पर स्थित कमरा नंबर -304 में ठहरे हुए थे ।

बता दे कि सोमवार की सुबह 11:45 बजे महिला शोर मचाते हुए होटल के रिसेप्शन पर पहुंची और उसने होटल के कर्मचारी को उमेश की आत्महत्या की जानकारी दी । सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने शव को फंदे से नीचे उतार कर युवक के परिजनों को घटना की सूचना दी ।

सिगरा थानाध्यक्ष राजू सिंह ने मीडिया को बताया कि मृतक युवक तीन वर्ष से अपनी पत्नी से दूर था । महिला दो बच्चों की मां है और वर्ष 2016 से ही पति से अलग रहती है । दोनों एक एप के माध्यम से मिले थे ।और एक दूसरे के करीब आये थे ।

सिगरा थाना प्रभारी राजू सिंह ने मीडिया को बताया कि मृतक युवक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है और उसके कार्यस्थल पर भी बात की गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular