Tuesday, March 5, 2024
spot_img
HomeUttar PradeshGhazipurभीषण शीत लहर के बीच रोटरी क्लब गाजीपुर बांट रही है कम्बल।

भीषण शीत लहर के बीच रोटरी क्लब गाजीपुर बांट रही है कम्बल।

गाजीपुर: सामाजिक कार्य की परंपरा को निभाते हुए समाजसेवी संस्था रोटरी क्लब गाजीपुर ने जनपद के आर्थिक रूप से असहाय निर्धन लोगों को ठंड से बचाने के लिए 29 दिसंबर 2023 से ही सड़कों पर घूम-घूम कर कम्बल का वितरण कर रही है।

इस पुनीत कार्य के लिए रोटरी क्लब के अध्यक्ष रो० सैयद जीशान जिया, सचिव रो० विनीता सिंह, डायरेक्टर क्लब रो० संजीव कुमार सिंह तथा सदस्य रो० असित सेठ के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया है | रोटरी क्लब की यह टाम रात्रि में सडकों पर मिलने वाले ज़रूरतमंद लोगों को कम्बल का वितरण कर रही है।

इस अवसर पर डायरेक्टर क्लब सर्विस रो० संजीव कुमार सिंह ने बताया कि शीत लहर व बढते गलन को देखते हुए स्थानीय प्रशासन भी जनमानस के हितो के लिया कार्यक्रम चला रही है | तथापि यदि कोई जरूरतमंद वंचित न रह जाए इस उद्देश्य से उनकी संस्था रोटरी क्लब कम्बल का वितरण कर रही है | कम्बल वितरण कार्यक्रम में रो० राजेश प्रसाद, रो० संजर नासिर, रो० उमेश चन्द्र राय, रो० विनय कुमार सिंह आदि पदाधिकारी शामिल रहे हैं।


इसी क्रम में कल रो० संजीव कुमार सिंह के नेतृत्व में सचिव विनीता सिंह, बरुन कुमार अग्रवाल, वैभव सिंह तथा विनीत चौहान, मुन्नी देवी, ममता देवी आदि ने गहमर स्थित कामख्या धाम मंदिर में कम्बल वितरण किया।

रोटरी क्लब के अध्यक्ष रो० सैयद जीशान जिया ने बताया कि उनकी टीम भिन्न-भिन्न धार्मिक स्थलों पर जा-जाकर इस पुनीत कार्य को अंजाम दे रही है तथा यह कार्य मकर संक्रांति (14 जनवरी) तक चलेगा | उन्होंने बताया कि इस वर्ष 1001 लोगों को कम्बल वितरण करने कर लक्ष्य निर्धारित किया गया है जिसमें इनर व्हील क्लब तथा रोटारैक्ट क्लब के सदस्य भी भरपूर सहयोग कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular