Tuesday, March 5, 2024
spot_img
Homeghaziabadरेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर -5 वसुंधरा ने पार्कों का सौन्दर्यीकरण शुरू...

रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर -5 वसुंधरा ने पार्कों का सौन्दर्यीकरण शुरू करवाया

गाजियाबाद की पॉश कॉलोनी वसुंधरा के सेक्टर पांच क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए वहां की रजिस्टर्ड आरडब्ल्यूए “रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर -5 वसुंधरा” की पूरी टीम निस्वार्थ भाव से जबरदस्त मेहनत व लगन से कर रही है दिन-रात काम।

वसुंधरा, गाजियाबाद। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के “स्वच्छ भारत अभियान” से प्रेरित होकर के सेक्टर -5 वसुंधरा की “रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर -5 वसुंधरा” की रजिस्टर्ड आरडब्ल्यूए अपनी कॉलोनी को स्वच्छ बनाने के लिए निरंतर प्रयास कर रही है। जिस उद्देश्य को हासिल करने के लिए आरडब्ल्यूए की पूरी टीम निरंतर कार्य कर रही है, इस कार्य में वसुंधरा वार्ड-54 के क्षेत्रीय पार्षद व भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष सतेंद्र चौधरी भी आरडब्ल्यूए की टीम का पूरा सहयोग कर रहे हैं।

इस कड़ी में आरडब्ल्यूए की पूरी टीम ने सेक्टर के पार्कों की साफ-सफाई करते हुए व सिंचाई की व्यवस्था को सुनिश्चित करते हुए, पार्कों में घास लगवाने का कार्य शुरू करवाया है। यहां आपको बताते दें कि रजिस्टर्ड आरडब्ल्यूए की टीम समय-समय पर सेक्टर पांच में विभिन्न प्रकार के जनहित के कार्यों को निरंतर करवाती रहती है। रजिस्टर्ड आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों ने बताया कि उनका लक्ष्य वसुंधरा सेक्टर पांच के क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करना है, जिसके लिए रजिस्टर्ड आरडब्ल्यूए की पूरी टीम बिना किसी भेदभाव व ओछी राजनीति के दिन-रात मेहनत से कार्य कर रही हैं। उन्होंने बताया कि भाजपा के क्षेत्रीय पार्षद सतेंद्र चौधरी क्षेत्र के विकास व जनहित के इस अभियान में रजिस्टर्ड आरडब्ल्यूए की टीम की यथासंभव मदद कर रहें हैं, जिसके लिए आरडब्ल्यूए की पूरी टीम उनका तहेदिल से आभार व धन्यवाद व्यक्त करती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular