Tuesday, March 5, 2024
spot_img
HomebharatUttar Pradeshसरकारी आवास में मिला जूनियर जज ज्योत्सना राय का शव

सरकारी आवास में मिला जूनियर जज ज्योत्सना राय का शव

शनिवार की सुबह जनपद बदायूं के सरकारी आवास में मऊ निवासी महिला जज ज्योत्सना राय का शव फंदे से लटका मिला । इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस – प्रशासन में हड़कंप मच गया ।

इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर डीएम-एसएसपी समेत तमाम आला अधिकारी पहुंच गए । घटनास्थल पर छानबीन कराई जा रही है ।

प्राप्त जानकारी अनुसार बताया जा रहा है कि मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है । सुसाइड नोट में क्या लिखा है , इसके बारे में अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है ।

जानकारी के मुताबिक, सिविल जज जूनियर डिवीजन न्यायालय की जज ज्योत्सना राय शनिवार सुबह अपने कोर्ट में नहीं पहुंचीं थी । उनके साथी जजों ने उनके नंबर पर कॉल किया था , लेकिन रिसीव नहीं हुआ । कर्मचारियों के मुताबिक जज के आवास का दरवाजा अंदर से बंद था । आवाज देने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस को सूचना दे दी गई ।

मौके पर पहुंची पुलिस ने धक्का मारकर उनके आवास का दरवाजा खोला  तब जाकर  पुलिस अंदर घर में दाखिल हुई । अंदर एक कमरे में पंखे से उनका शव फंदे से लटका हुआ था ।

इस घटना की सूचना पर डीएम मनोज कुमार और एसएसपी आलोक प्रियदर्शी समेत तमाम अधिकारी पहुंच गए । फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुला लिया गया। एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि मौके पर छानबीन के दौरान कुछ अभिलेख मिले हैं , जो घटनाक्रम से संबंधित हो सकता है । सभी तथ्यों पर गहनता से छानबीन कराई जा रही है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ज्योत्सना राय मूल रूप से मऊ जिले की रहने वाली थीं और वह वर्तमान समय बदायूं में सिविल जज जूनियर डिवीजन की मुंसिफ मजिस्ट्रेट थीं । जनपद बदायूं में यह उनकी दूसरी पोस्टिंग थी  । इससे पहले वह अयोध्या में भी तैनात रह चुकी थीं । वह वर्ष 2019 में सिविल जज बनी थीं । उनकी उम्र 29 साल बताई गई है । सरकारी आवास में महिला जज का शव मिलने से हर कोई स्तब्ध है और यह पूरे प्रदेश में एक चर्चा का विषय बना हुआ है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular