Bharat News, India News
Delhi

सोनू सूद बने मेंटॉर कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसडर

शिकायत करना आसान : सोनू सूद

 दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद से मुलाकात की और उन्हें मेंटॉर कार्यक्रम का ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की।इसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सोनू सूद सबकी मदद के लिए पहुंचते हैं और देश के लिए इंस्पिरेशन हैं।सीएम केजरीवाल और सोनू सूद की मुलाकात के बाद से ही राजनीतिक चर्चाए शुरू हो गई थीं और उनके आम आदमी पार्टी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछा गया कि क्या सोनू सूद से राजनीतिक चर्चा भी हुई। इस पर सीएम ने कहा, ‘नहीं-नहीं हमारे बीच कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई वहीं सोनू सूद ने कहा, ‘कुछ भी राजनीतिक नहीं है। बच्चों के भविष्य का मुद्दा पॉलिटिक्स से भी बड़ा मुद्दा है।मुझे लंबे समय से पॉलिटिक्स से जुड़ने का मौका मिलता आया है, लेकिन मैं इंटरेस्टेड नहीं हूं।मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं है, जिसकी सोच अच्छी है उसे दिशा जरूर मिल जाती है। इन्होंने बातचीत में कहा कि शिकायत करना आसान है। खुद काम करना मुश्किल है।

गौरतलब हो कि सोनू सूद कोरोना काल में लोगों की मदद दिल खोल कर किया अभी भी कर रहे हैं। लोगों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने,खाना,दवा,आक्सीजन सहित हर संभव मदद बिना रुकावट के करते हुए लाखों लोगों के दिलों में जगह बना लिये।

Related posts

एमसीडी उपचुनाव में आप सबपर भारी

एडिटर

लैंड फिल्ड में आग से दिनभर छाया रहा धुंध

Manu

दिल्ली में मौसम साफ,सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठंड़

admin

शौर्य चौहान का ‘संस्कृति स्कूल’ चाणक्यपुरी के स्पोर्ट्स कैप्टन के पद पर हुआ चयन

एडिटर

पंजाब में गन्ना को लेकर किसान गरम,सरकार नरम

एडिटर

अयोध्या से तिरंगा के साथ होगा राष्ट्रवाद का शंखनाद

एडिटर

Leave a Comment

error: Content is protected !!