Bharat News, India News
Ghazipur

किसानों, महिलाओं और युवाओं को साधने पर खास फोकस : लल्लू

गाजीपुर में गरजे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष

स्वामीनाथन कमेटी की सिफारिशों को लागू करने का वादा करने वाली भाजपा सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में इसे लागू न करने का हलफनामा दिया है।यह किसानों के साथ विश्वासघात है. इससे बीजेपी के दोहरे चरित्र का पता चलता है।किसान अब जाल में फंसने वाला नहीं है।

( अजय कुमार ‘लल्लू’)

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के ठीक पहले कांग्रेस पार्टी 12,000 किलोमीटर की प्रतिज्ञा यात्रा निकाल कर जनता को जोड़ने की कवायद में जुट गई है। इस कार्यक्रम को सफल बनाने की जिम्मेदारी यूपी कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के हाथ में है। इसी क्रम में रविवार को अजय कुमार लल्लू गाजीपुर पहुंचे। जहां, उन्होंने अपनी चुनावी रणनीति के साथ योगी सरकार को आड़े हाथो लिया।उन्होंने, कहा बीजेपी सरकार में किसान आत्महत्या कर रहा है. गरीब, नौजवान हतास परेशान है. रोजगार देने में फिसड्डी सरकार ने भर्तियों के आरक्षण में घोटाला किया है। यही कारण है कि ज्यादातर भर्तियां लंबित हैं या कोर्ट में दिन गिन रही हैं. यह असफल सरकार झूठे विकास का पुलिंदा दिखा रही है।

लखनऊ में भी अजय कुमार लल्लू ने भाजपा सरकार की तरफ से आयोजित किसान सम्मेलन पर प्रहार किया है।उन्होंने कहा कि महीनों से दिल्ली की सीमा पर अन्नदाता कृषि विरोधी काले कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. 500 से ज्यादा किसान शहीद हो चुके हैं, लेकिन किसानों की शहादत पर शोक संवेदना का एक शब्द न व्यक्त करने वाली भाजपा सरकार अब फर्जी किसानों की भीड़ जुटाकर किसान सम्मेलन कर रही है। कहा कि स्वामीनाथन कमेटी की सिफारिशों को लागू करने का वादा करने वाली भाजपा सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में इसे लागू न करने का हलफनामा दिया है।यह किसानों के साथ विश्वासघात है। इससे बीजेपी के दोहरे चरित्र का पता चलता है।किसान अब जाल में फंसने वाला नहीं है।

कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू का रविवार को गाजीपुर आगमन हुआ। उन्होंने, आगामी प्रियंका गांधी की रैली जो कि वाराणसी में प्रस्तावित है। उसको लेकर जनपद में ग्राम पंचायत, न्याय पंचायत और ब्लॉक स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रैली को सफल बनाने पर मंथन किया। उन्होंने बताया कि ‘कांग्रेस प्रतिज्ञा यात्रा’ निकलनी है।यह यात्रा प्रत्येक विधानसभा में जाएगी. उस रैली में गाजीपुर से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता प्रियंका गांधी की रैली को सफल बनाने के लिए जाएंगे. यात्रा के दौरान किसानों, महिलाओं और युवाओं को साधने पर खास फोकस होगा।लल्लू ने दावा करते हुए कहा 2022 में कांग्रेस यूपी में सरकार बनाएगी।

Related posts

सेंटर फार एक्सलेंस का भूमिपूजन बसंत पंचमी को

एडिटर

मुख्यमंत्री के हाथों सम्मानित हुए लावारिस के वारिस

एडिटर

सुहवल में जिम्मेदारी निभा रहे प्राथमिक शिक्षक

एडिटर

स्थापना दिवस के दुसरे दिन कांग्रेसी मुहम्मदाबाद कोतवाली में बंद

एडिटर

कलेक्टेट बार एसोसिएशन को मिले पांच लाख

एडिटर

अंजनी राय बने प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया महासचिव, हर्ष

एडिटर

Leave a Comment

error: Content is protected !!