Thursday, February 2, 2023
TechPAPA
HomebharatUttar Pradeshसपा का पलटवार : डा० ऋचा राजपूत पर मुकदमा

सपा का पलटवार : डा० ऋचा राजपूत पर मुकदमा

लखनऊ । सपा आई.टी. सेल के संचालक मनीष जगन अग्रवाल गिरफ्तार हो गये हैं। उनके उपर महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप है। इस सन्दर्भ में सपा के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सुबह ही डी.जी.पी.मुख्यालय पर पहुँच कर मामले को गर्मा दिया वहीं सपा ने भी बीजेपी युवा मोर्चा के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया है।

मालूम हो कि मनीष के खिलाफ महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी के तीन मामले दर्ज हैं। जिसको गिरफ्तारी को लेकर पुलिस पर दबाव था। उधर आज सपा की ओर से प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम द्वारा डा० ऋचा राजपूत पर यह कहते हुए मुकदमा किया गया है कि युवा मोर्चा ने सांसद डिम्पल यादव पर अभद्र टिप्पणी की गयी।

दोनों मामला पुलिस के संज्ञान में है। एक मामले में सपा आईटी सेल के संचालक मनीष जगन अग्रवाल को गिरफ्तार किया गया है। सपा की ओर से आज मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। एफआईआर में कहा गया है, “डॉ. ऋचा राजपूत द्वारा अपने वेरीफाइड ट्वीटर एकाउन्ट से समाजवादी पार्टी की सांसद माननीय डिंपल यादव जी के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करके ट्वीट किया गया है जिसकी प्रतिलिपि संल्लग्न है।ऋचा राजपूत की अभद्र टिप्पणी महिलाओं के विरुद्ध अपराध को बढ़ावा देती है, जिससे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता व अन्य जनमानस मे रोष व्याप्त है.” आगे पुलिस छानबीन में जुट गयी है। उधर डा०ऋचा राजपूत ने सोशल मीडिया पर विडियो के माध्यम से अपना पक्ष रख्खा है। लिंक निम्न है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular