Thursday, September 28, 2023
spot_img
HomeUttar PradeshGhazipurसुहवल : शताब्दी अध्यक्ष के घर पहुंचे दयालू गुरु और बाहुबली ब्रिजेश...

सुहवल : शताब्दी अध्यक्ष के घर पहुंचे दयालू गुरु और बाहुबली ब्रिजेश सिंह

गाजीपुर । आज शुक्रवार को इविवि के शताब्दी अध्यक्ष एसपी पाण्डेय के गाँव सुहवल में मानस पाठ के अवसर पर प्रदेश के आयुश मंत्री दयाशंकर मिश्र ‘दयालू गुरु’, मंत्री अनिल राजभर व बाहुबली विधायक ब्रिजेश सिंह पहुँचे।

स्थानीय गांव में शुक्रवार को‌ इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्रसंघ के शताब्दी अध्यक्ष और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एसपी पांडेय के आवास पर उनकी‌ बेटी आकांक्षा के आयोजित मांगलिक कार्यक्रम के अवसर पर आयुष मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु तथा पूर्व एमएलसी बाहुबली डान बृजेश सिंह पहुंचे । जहां दोनों ‌लोगों‌ को बुके देकर एवं टीका लगाकर स्वागत किया‌ गया। इस दौरान भाजपा ,सपा सहित अन्य पार्टी दिग्गजों का जमावडा लगा रहा। परिवार से काफी देर तक गुफ्तगु करने के बाद बाहुबली बृजेश सिंह व आयुष मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु आदि ने जलपान करने के बाद एक साथ भोजन किया। इस दौरान बाहुबली बृजेश सिंह प्रदेश के कानून व्यवस्था के मुद्दे पर कुछ भी बोलने से इन्कार कर दिया। जबकि आयुष मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु ने बातचीत में बताया कि भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था में कोई कमी नहीं है। कानपुर कांड को विपक्ष बेवजह हवा दे रहा है, विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। कानून पर विपक्ष को आडे हाथ लेते हुए आयुष मंत्री ने कहा कि कोई ऐसा आलोचना करे जिसके दामन में दाग न हो।

बातचीत में जब उनसे कानपुर कांड पर आयुष मंत्री सीधे कुछ भी बोलने से बचते रहे । बीते दिनों प्रदेश की चित्रकूट जेल में मऊ विधायक अब्बास अंसारी और उनकी पत्नी निकहत के मुलाकात के दौरान गिरफ्तारी पर कहा कि अंसारी परिवार का शुरु से ही अपराधिक इतिहास रहा है। कहा कि पहले उत्तर प्रदेश अपराधों का प्रदेश था आज प्रदेश अपराध मुक्त हो गया है। इसके उपरांत ग्रामीणों की शिकायत पर कि गांव में बन रहे आयुर्वेद अस्पताल मानक के विपरीत बन रहा है,मौके पर निरीक्षण कर सम्बन्धित अधिकारियों को अस्पताल की जमीन से अतिक्रमण हटाने एवं मानक के अनुरूप निर्माण का सख्त निर्देश दिया।

इस दौरान मंत्री अनिल राजभर,भगवती तिवारी, मृतुन्जय मिश्रा,सुनील सिंह, मनीष राय, प्रफुल्ल चंद्र राय, सपा जिलाध्यक्ष रामधारी यादव,डाक्टर सानंद सिंह,आशुतोष राय,अरविन्द सिंह, आशुतोष मिश्रा,प्रेमशंकर उपाध्याय,लल्लन सिंह, अरविन्द राय आदि मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular