Thursday, April 25, 2024
spot_img
HomeUttar PradeshGhazipur'उनसे कह दो' बुल्डोजर बनना बंद नहीं होंगे : अखिलेश यादव

‘उनसे कह दो’ बुल्डोजर बनना बंद नहीं होंगे : अखिलेश यादव

गाजीपुर । “श्रद्धेय कैलाश यादव जी का जीवन बेहद संघर्षशील था। वे समाज के हर वर्ग के काम आते थे। वे सबके सुख दुख में शामिल रहे। यही जीवन का कड़वा सत्य है जो इस धरती पर आएगा वो एक दिन जरूर जाएगा,हम उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। उक्त बातें प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के मुखिया अखिलेश यादव ने आज गुरुवार को जनपद के सकरा में पूर्व मंत्री स्व० कैलाश यादव की मूर्ति अनावरण के बाद सभा को सम्बोधित करते हुए कही।

श्री यादव ने कहा कि समाजवादी लोगों को झूठे मुकदमें में फंसाया जा रहा है‌। बदनाम करने के लिए बुल्डोजर चलाया जा रहा है। इन्होंने कहा कि बुल्डोजर सरकार का नहीं बी.जे.पी. वालों का है और इनको याद रखना होगा कि बुल्डोजर बनना बंद नहीं होगा।

भ्रष्टाचार पर प्रहार करते हुए कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार खत्म करने वाली पार्टी का सबसे बड़ा भ्रष्टाचार का सबूत बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे है। प्रधानमंत्री जी ने जिस दिन उसका उद्घाटन किया। उसी दिन इंद्रदेव ने इस सरकार की पोल खोल दी।

समाजवाद का बखान करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि”देश को यदि कोई सुधार सकता है और देश को कोई नई व्यवस्था दे सकता है तो वो केवल समाजवादी लोग दे सकते हैं। भाजपा के पास कोई नई सोच और नीति नहीं है। वो हमारी पुरानी योजनाओं को लेकर ही आगे बढ़ रहे हैं।”

शहीदों को याद करते हुए कहा कि गाज़ीपुर वीरों की धरती है। गाज़ीपुर वीर अब्दुल हमीद की धरती है। 1965 के भारत-पाकिस्‍तान युद्ध में उन्‍होंने पाक सेना के छक्‍के छुड़ा दिए थे।

सभा में सपा जिलाध्यक्ष सहित सभी विधायक, ब्लाक प्रमुख, जिला पंचायत सदस्य मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular