Monday, February 26, 2024
spot_img
HomeUttar PradeshLucknow16 अप्रैल 2023 को लखनऊ में राष्ट्रवादी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति...

16 अप्रैल 2023 को लखनऊ में राष्ट्रवादी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक संपन्न हुई, जिसमें विभिन्न निर्णय लिए गए ।


लखनऊ : राष्ट्रवादी पार्टी द्वारा आयोजित राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक सम्पन्न हुई जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि उपयुक्त समय देखकर सहकारिता चुनाव में नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों को सम्मानित किया जाएगा। चुकी पार्टी वीर सावरकर की विचारधारा को लेकर आगे बढ़ रही है और उन्हें पूर्ण सम्मान दिलाने को लेकर कृत संकल्पित है । इसलिए आगामी 28 मई 2023 को वीर सावरकर के जन्मदिवस को संकल्प दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिया है। पार्टी की जिला प्रदेश और केंद्रीय इकाई 28 मई को वीर सावरकर द्वारा प्रतिपादित राष्ट्रवाद और हिंदूत्व के संदर्भ में उनके विचारों एवं कार्यों पर चर्चा – परिचर्चा एवं गोष्ठी आदि का आयोजन करेगी।



पार्टी के सदस्यता अभियान की समीक्षा की जाएगी और जिन जिलों में प्रगति संतोषजनक नहीं है वहां से स्लिप को वापस ले लिया जाएगा। पार्टी द्वारा जिला तथा प्रदेश इकाइयों एवं प्रकोष्ठों की भी समीक्षा होगी। जो पदाधिकारी या इकाई निष्क्रिय पाए जाएंगे उनके स्थान पर नए इकाइयों का पुनर्गठन किया जाएगा एवं निष्क्रिय पदाधिकारियों को पद मुक्त किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular