Bharat News, India News
Home Purvanchal Varanasi

पत्रकार अभिषेक उर्फ अंगारा का आकस्मिक निधन

काशी पत्रकार संघ,श्रमजीवी पत्रकार एसोसिएशन सहित अनेक संगठनों ने जताया शोक

वाराणसी।

नेशनल मीडिया हेल्पलाइन के कानूनी विधिक सलाहकार वरिष्ठ पत्रकार पोल खोल पोस्ट न्यूज के अभिषेक उर्फ अंगारा बुद्धवार को आकस्मिक निधन हो गया।

वाराणसी के एक निजी हॉस्पिटल में जाने से पत्रकार जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी।
जानकारी के मुताबिक बुधवार को वह किसी मुकदमें के सिलसिले में कचहरी गए थे वही अचानक सर में दर्द होने पर वह जमीन पर गिर पड़े आनन फानन में साथियो ने उन्हें तत्काल एक निजी अस्पताल ले गये। डॉक्टर के मुताबिक सर का नस फटने से उनकी मृत्यु बताई गयी।मृतक अंगारा के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार वाराणसी के महाराजा हरिश्चंद्र घाट पर किया गया।मुखाग्नि पिता शंकर लाल ने दी।
मृतक पत्रकार अभिषेक उर्फ अंगारा मूलतः सिंगरौली मध्यप्रदेश के रहने वाले थे जो काफी समय से वाराणसी में अपनी सेवा दे रहे थे।निधन की खबर लगते ही अधिवक्ता,पत्रकार सहित समाजसेवीयो की हुजूम अंतिम यात्रा में उमड़ पड़ी।नेशनल मीडिया हेल्पलाइन परिवार मृतक के आत्मा के शान्ति के लिए श्रद्धाजंलि सुमन अर्पित करता है व इस दुःख के घड़ी में ईश्वर से यह प्रार्थना करता है कि पीड़ित परिवार को सहन शक्ति प्रदान करे।अंतिम यात्रा में मीडिया हेल्पलाइन के अध्यक्ष विकास श्रीवास्तव,अनिल मिश्रा,अधिवक्ता विजय राय,जयप्रकाश पटेल, अनिल अग्रहरि,मोहम्मद कैफ अरविंदराय,विशाल,विनोदसहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।
उत्तर प्रदेश श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के राष्ट्रीय पार्षद पदमाकर पाण्डेय व काशी पत्रकार संघ के विकास पाठक, ए एन आई के गिरीश दूबे सहित पूर्वांचल के तमाम पत्रकारों ने अभिषेक के आकस्मिक निधन पर शोक जताया है।

UPPatrika

Related posts

संविधान सबको जोड़ता है: राय

एडिटर

सेंटर फार एक्सलेंस का भूमिपूजन बसंत पंचमी को

एडिटर

च़िराग तले अंधेरा

एडिटर

पिकप सवार पशुतश्कर ने जमानियां के पुलिसकर्मियों को कुचलने कि की कोशिश

admin

धान क्रय केन्द्र पर कम खरीद होने पर डीएम हुए नाराज

admin

स्थापना दिवस पर कांग्रेसजनों का पदयात्रा सोमवार से

admin

Leave a Comment

error: Content is protected !!